Kanpur News : पान शॉप में लाखों की चोरी, घटना सीसीटीवी में कैद, जानें कैसे हुई वारदात...

पान शॉप में लाखों की चोरी, घटना सीसीटीवी में कैद, जानें कैसे हुई वारदात...
UPT | सीसीटीवी में कैद हुई पान शॉप में चोरी की घटना।

Aug 19, 2024 15:18

कानपुर के कल्यानपुर थाना क्षेत्र में एक बार फिर चोरों का आतंक देखने को मिला है। बदमाशों ने आईआईटी गेट के सामने बनी एक पान की दुकान का ताला तोड़कर लाखों रुपये की चोरी की घटना को अंजाम दिया...

Aug 19, 2024 15:18

Kanpur News : कानपुर के कल्यानपुर थाना क्षेत्र में एक बार फिर चोरों का आतंक देखने को मिला है। बदमाशों ने आईआईटी गेट के सामने बनी एक पान की दुकान का ताला तोड़कर लाखों रुपये की चोरी की घटना को अंजाम दिया है। वही सुबह जब दुकान मालिक को इसकी सूचना मिली तो हड़कंप मच गया और देखने वालों की भीड़ जमा हो गई। चोरी का वीडियो दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। दुकान मालिक की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। 

ये है पूरा मामला
कल्यानपुर थाना क्षेत्र के आईआईटी गेट के सामने महाराजा पान शॉप के नाम से दुकान है। दुकान मालिक पवन ने बताया कि रविवार रात को रोज की तरह दुकान बंद करके गये थे। सोमवार की सुबह पड़ोस के दुकानदारों ने सूचना दी कि दुकान का ताला टूटा हुआ है।दुकान पहुंचा तो देखा कि वहां रखे 2 लाख रुपये कैश और कुछ कीमती समान चोरी हो गया है। पवन ने बताया कि दुकान के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे में चोरी की पूरी घटना कैद हो गई है। फुटेज में ​दिख रहा है कि चार चोर दुकान का ताला तोड़कर अंदर घुसकर चोरी की घटना को अंजाम दे रहे हैं। पुलिस ने फोरेंसिक टीम की मदद से जरूरी साक्ष्य जमा किए हैं।

मामले की जांच कर रही पुलिस
इस मामले में पर कल्यानपुर थाने के प्रभारी ने बताया कि चोरी की घटना संज्ञान में है।पुलिस ने फोरेंसिक टीम की मदद साक्ष्य एकत्र किए हैं। चोरों का सीसीटीवी फुटेज भी मिला है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस चोरों की तलाश कर रही है।

Also Read

सरकार ने जाजमऊ आगजनी मामले में सजा बढ़वाने की अपील दायर की

19 Sep 2024 04:30 PM

कानपुर नगर इरफान सोलंकी की बढ़ीं मुश्किलें : सरकार ने जाजमऊ आगजनी मामले में सजा बढ़वाने की अपील दायर की

कानपुर के जाजमऊ आगजनी मामले में सरकार ने इरफान उनके भाई रिजवान सोलंकी के खिलाफ सजा बढ़वाने की अपील दायर की है। इसके साथ ही विशेष अदालत द्वारा षड़यंत्र से बरी किए जाने को लेकर चुनौती दी है। कोर्ट इसी मामले में 24 सितंबर को सुनवाई करेगी। और पढ़ें