लखनऊ न्यूज : नैक में बेहतर ग्रेडिंग के लिए नैक संकल्प कार्यशाला का सोमवार को होगा आयोजन

नैक में बेहतर ग्रेडिंग के लिए नैक संकल्प कार्यशाला का सोमवार को होगा आयोजन
UPT | डॉ एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय

May 26, 2024 23:46

डॉ एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय में सोमवार को नैक एक्रीडिटेशन के मार्गदर्शन के लिए कार्यशाला का आयोजन किया जाएगा...

May 26, 2024 23:46

Lucknow News : डॉ एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय में सोमवार को नैक एक्रीडिटेशन के मार्गदर्शन के लिए कार्यशाला का आयोजन किया जाएगा। कार्यक्रम की अध्यक्षता राज्यपाल एवं सह कुलाधिपति आनंदीबेन पटेल करेंगी।

सातों क्राइटेरिया के बारे में दी जाएगी जानकारी
कुलपति प्रोफेसर जेपी पांडे के निर्देशन में आयोजित नैक के विशेषज्ञ सातों क्राइटेरिया के बारे में विस्तार से जानकारी देंगे। इस कार्यशाला का उद्देश्य विश्वविद्यालय सहित संबद्ध संस्थानों को नैक में बेहतर ग्रेडिंग प्राप्त करने में सहायता करना है।

193 संस्थानों के निर्देशकों को किया गया आमंत्रित
कार्यक्रम में लखनऊ, बांदा, झांसी, प्रतापगढ़, कानपुर नगर, उन्नाव, कन्नौज, मैनपुरी, बाराबंकी, बरेली, रायबरेली, सीतापुर, और शाहजहांपुर के करीब 193 संस्थानों के निर्देशकों को आमंत्रित किया गया है। कार्यक्रम का शुभारंभ सुबह 9:00 बजे विश्वविद्यालय के चतुर्थ तल पर स्थित सभागार में होगा।

Also Read

आईआईटी-जेईई की तैयारी कर रहे छात्र ने की आत्महत्या, कोचिंग सेंटर की आठवीं मंजिल से कूदा

5 Oct 2024 01:14 PM

लखनऊ Lucknow News : आईआईटी-जेईई की तैयारी कर रहे छात्र ने की आत्महत्या, कोचिंग सेंटर की आठवीं मंजिल से कूदा

राजधानी में आईआईटी-जेईई की तैयारी कर रहे आदित्य दुबे (17 वर्ष) ने शनिवार सुबह 8 बजे कोचिंग सेंटर की आठवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। और पढ़ें