संडीला नगर पालिका के वार्डों का बुरा हाल : कच्चे मार्गों व गंदगी से तीन वार्ड के 25 हजार लोग परेशान

कच्चे मार्गों व गंदगी से तीन वार्ड के 25 हजार लोग परेशान
UPT | कीचड़युक्त कच्ची सड़क

Oct 03, 2024 13:32

मोहल्लों में नहीं हैं मूलभूत सुविधाएं संडीला नगर पालिका परिषद में करीब आठ साल पहले नवसृजित वार्डों के मोहल्लों में मूलभूत सुविधाएं नहीं पहुंच पाई हैं। इन मोहल्लों के लोग जलकर और गृहकर तो दे रहे हैं, लेकिन सड़कें और नालियां तक ​​ठीक से नहीं बन पाई हैं।

Oct 03, 2024 13:32

Short Highlights
  • संडीला नगर पालिका परिषद में मूलभूत सुविधाओं की कमी
  • जलकर और गृहकर देने के बावजूद सुविधाओं की कमी
Hardoi News : उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले के संडीला में कच्चे और कीचड़युक्त मार्ग व गंदगी से नगर के तीन वार्ड की करीब 25 हजार से अधिक आबादी प्रभावित है। बरसात के समय तो इन मार्गों पर जलभराव और कीचड़ के कारण बच्चों और लोगों को आवागमन में भी दिक्कतें होती हैं। और इस दुर्दशा के चलते भी जिम्मेदार मौन है। 

मोहल्लों में नहीं हैं मूलभूत सुविधाएं
संडीला नगर पालिका परिषद में करीब आठ साल पहले नवसृजित वार्डों के मोहल्लों में मूलभूत सुविधाएं नहीं पहुंच पाई हैं। इन मोहल्लों के लोग जलकर और गृहकर तो दे रहे हैं, लेकिन सुविधाओं के नाम पर अभी तक सड़कें और नालियां तक ​​ठीक से नहीं बन पाई हैं। 


कच्चे मार्गों से गुजरने पर मजबूर 
नवसृजित वार्ड संख्या 17 के मोहल्ला महतवाना दक्षिणी, सुंबाबाग, नहर कोठी, रोड लखनऊ, वार्ड संख्या नौ के मोहल्ला अशराफटोला दक्षिणी, बाबा हजारा बाग कालोनी, उन्नाव रोड बांगरमऊ रोड और वार्ड संख्या छह के मोहल्ला महतवाना, शक्तिनगर, बहादुर नगर व मानस नगर के लोग कच्चे मार्गों और गंदगी से होकर गुजरने को मजबूर हैं। 

कार्यों में पक्षपात का आरोप  
सभासद अजय द्विवेदी, रूमन देवी, अब्दुल कलाम और राहुल ने नगर पालिका परिषद की ओर से कराए जाने वाले कार्यों में पक्षपात का आरोप लगाया है।

ये भी पढ़ें: Hardoi News : डीएम ने कलेक्ट्रेट में कई कार्यालयों का किया निरीक्षण, गंदगी और अव्यवस्था देखकर भड़के
 
ये भी पढ़ें: हरदोई के डीएम ने मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण किया : चारों तरफ मिली खामियां, गंदगी देखकर सीएमएस पर जताई नाराजगी

Also Read

रक्त कैंसर, थैलीसीमिया और एप्लास्टिक एनीमिया के मरीजों को नहीं लगाने होंगे चक्कर

3 Oct 2024 06:44 PM

लखनऊ केजीएमयू में बोनमैरो ट्रांसप्लांट यूनिट को लेकर करार : रक्त कैंसर, थैलीसीमिया और एप्लास्टिक एनीमिया के मरीजों को नहीं लगाने होंगे चक्कर

नई यूनिट शताब्दी भवन के हिमैटोलॉजी विभाग में स्थापित की जाएगी, जिसमें आठ बेड होंगे। इस यूनिट के निर्माण के लिए आदित्य बिरला कैपिटल फाउंडेशन और कैनकिड्स सीएसआर फंड से 2.70 करोड़ रुपये की आर्थिक मदद मिलेगी। और पढ़ें