Hardoi News : सांसद जयप्रकाश रावत को गाली देते युवक का ऑडियो हुआ वायरल, जानें क्या कहा...

सांसद जयप्रकाश रावत को गाली देते युवक का ऑडियो हुआ वायरल,  जानें क्या कहा...
UPT | सांसद निवास से आरोपी की फोटो

Jul 29, 2024 00:58

उत्तर प्रदेश के हरदोई सदर सांसद जयप्रकाश रावत को गाली देते हुए पाली कस्बा निवासी युवक का ऑडियो वायरल हुआ है। वायरल ऑडियो में वह सांसद के लिए अमर्यादित बातें कह...

Jul 29, 2024 00:58

Short Highlights
  • बीजेपी सांसद जयप्रकाश रावत को गाली देने का ऑडियो वायरल 
  • पाली कस्बा निवासी युवक का बताया जा रहा ऑडियो 
  • गालीबाज युवक शशिकांत वाजपेई के खिलाफ पहले से ही पाली थाने में कई मामले दर्ज 
Hardoi News : उत्तर प्रदेश के हरदोई सदर सांसद जयप्रकाश रावत को गाली देते हुए पाली कस्बा निवासी युवक का ऑडियो वायरल हुआ है। वायरल ऑडियो में वह सांसद के लिए अमर्यादित बातें कह रहा है। ऐसा वह इसलिए कह रहा है कि संसद ने उसके मन मुताबिक पैरवी नहीं की। जिससे वह खिन्न था। सांसद के इंतजार में उनके आवास पर बैठे युवक और उसके पिता व भाई का एक वीडियो भी सामने आया है जो गालीबाज युवक ने स्वयं वायरल किया है। गालीबाज युवक, उसके भाई और पिता पर पाली थाने में गंभीर धाराओं में काफी मुकदमे दर्ज हैं।
 
वायरल ऑडियो में युवक ने संसद को कहीं मर्यादित बातें 
हरदोई के पाली कस्बे के मोहल्ला बेनीगंज निवासी बाल गोविंद उर्फ बल्लू बाजपेई का हरदोई सदर लोकसभा सीट से बीजेपी सांसद जयप्रकाश रावत को गाली देते हुए रविवार को पाली क्षेत्र में एक ऑडियो वायरल हुआ। वायरल ऑडियो में वह उच्च शिक्षा राज्य मंत्री रजनी तिवारी से मिलने जाने की बात कह रहा है, रजनी तिवारी के न मिल पाने पर वह गाली देकर कहता है कि सांसद जयप्रकाश रावत मिल गए। इसके बाद वह अमर्यादित बातों की झड़ी लगा देता है। 
 
सोशल मीडिया पर वायरल ऑडियो बना चर्चा का विषय 
फिलहाल यह ऑडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसके अलावा सांसद के इंतजार में सांसद आवास पर बैठे उपरोक्त बाल गोविंद उर्फ बल्लू और उसके पिता शशिकांत बाजपेई व भाई हरगोविंद बाजपेई का एक वीडियो भी उसने वायरल किया है। जानकारी करने पर पता चला कि उपरोक्त बल्लू बाजपेई और अपने पिता शशिकांत व भाई हरगोविंद के साथ सांसद जयप्रकाश रावत के आवास पर किसी काम से गया था, सांसद की तरफ से उसके मन मुताबिक पैरवी होने पर सांसद से बल्लू खिन्न हो गया और इस तरह गाली गलौज की। जिसकी किसी ने रिकॉर्डिंग करके सोशल मीडिया पर वायरल कर दी है। शशिकांत वाजपेई के खिलाफ पाली थाने में दस्तावेजों की कूट रचना, चोरी, हत्या का प्रयास, बंधुआ मजदूरी अधिनियम, धारा- 376 आदि के करीब दर्जन भर मामले दर्ज हैं। इसी तरह हरगोविंद व बाल गोविंद के खिलाफ भी करीब आधा दर्जन मुकदमे दर्ज हैं।

Also Read

इन शहरों के क्षेत्रों में विभिन्न रूटों पर चलेंगी, जानें पूरी डिटेल

19 Sep 2024 12:48 AM

लखनऊ 120 इलेक्ट्रिक बसें खरीदेगी योगी सरकार :  इन शहरों के क्षेत्रों में विभिन्न रूटों पर चलेंगी, जानें पूरी डिटेल

 योगी सरकार के निर्देश पर उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम के बेड़े में 120 इलेक्ट्रिक बसों (100 के अतिरिक्त) के शामिल करने की प्रक्रिया तेजी.... और पढ़ें