Hardoi News : दिनदहाड़े ईंट से सिर कुचलकर किसान की हत्या, इलाके में मचा हड़कंप

दिनदहाड़े ईंट से सिर कुचलकर किसान की  हत्या, इलाके में मचा हड़कंप
UPT | घटना के बाद विलाप करते परिजन

Sep 05, 2024 00:46

हरदोई में दिनदहाड़े किसान की ईंट से सिर कुचल कर हत्या कर दी गई। दिनदहाड़े हुई इस वारदात के बाद इलाके में हड़कंप मच....

Sep 05, 2024 00:46

Hardoi News : हरदोई में दिनदहाड़े किसान की ईंट से सिर कुचल कर हत्या कर दी गई। दिनदहाड़े हुई इस वारदात के बाद इलाके में हड़कंप है। किसान गांव में खेती बाड़ी का काम करता था। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है। पुलिस पूछताछ में किसान के बच्चों ने बताया कि मम्मी पापा में कहासुनी थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

 
बच्चों ने बताया कि पापा मम्मी की लड़ाई के बाद हुई वारदात 
थाना टड़ियावां क्षेत्र के गांव भोलापुरवा मजरा थोकखाला निवासी 45 वर्षीय सर्वेश पुत्र बाबूराम का शव उसके घर में दोपहर बाद मिला है। सिर पर ईंट से हमला कर हत्या कर दी गई है। वहीं दूसरे घर पर सास के पास से लौटी पत्नी रीमा देवी ने पति सर्वेश को खून से लथपथ चारपाई पर देख आवाज लगाई। लोग मौके पर पहुंचे। सर्वेश के बच्चों ने बताया मम्मी-पापा की घटना से पहले कहासुनी हुई थी।
 
कोई तो है जो दूसरे गांव से आया 
सूत्रों की मानें तो घटना के समय पति पत्नी ही घर पर थे, इस बीच दूसरे गांव से एक युवक के आने की भी चर्चाएं चल रही हैं। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। किसान, दो भाइयों में छोटा था। उसके दो पुत्र हैं। वह गांव में खेती करता था।

Also Read

गरीब परिवारों के बच्चों को भी गुणवत्तापूर्ण शिक्षा सुलभ कराने में जुटी योगी सरकार  

19 Sep 2024 11:22 PM

लखनऊ Lucknow News : गरीब परिवारों के बच्चों को भी गुणवत्तापूर्ण शिक्षा सुलभ कराने में जुटी योगी सरकार  

योगी सरकार की यह तैयारी सत्र 2025-26 में अलाभित और दुर्बल परवारों के होनहारों को अच्छी और नि:शुल्क शिक्षा उपलब्ध कराने के लिए है। महानिदेशक स्कूल शिक्षा द्वारा जारी दिशा निर्देश के मुताबिक यह प्रक्रिया चार चरणों में पूरी कराई जाएगी। और पढ़ें