हार्वेस्टर मशीन की चपेट में आकर मासूम की मौत : कंबाइन पीछे करते समय हुआ हादसा, स्कूल की छुट्टी होने पर खेत गया था बच्चा

कंबाइन पीछे करते समय हुआ हादसा, स्कूल की छुट्टी होने पर खेत गया था बच्चा
UPT | हार्वेस्टर मशीन

Oct 12, 2024 20:37

हरदोई जिले के बेहटा गोकुल थाना क्षेत्र में कंबाइन मशीन की चपेट में आने से 8 वर्षीय बच्चे की मौत हो गई। घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया...

Oct 12, 2024 20:37

Short Highlights
  • हार्वेस्टर मशीन की चपेट में आकर मासूम की दर्दनाक मौत से मचा हड़कंप
  • धान के खेत में धान की बाली बिनते समय हुआ हादसा 
  • दुर्घटना में हार्वेस्टर मशीन के नीचे आकर बच्चे की  हुई दर्दनाक मौत
Hardoi News : हरदोई जिले के बेहटा गोकुल थाना क्षेत्र में कंबाइन मशीन की चपेट में आने से 8 वर्षीय बच्चे की मौत हो गई। घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों ने बताया कि खेत में धान की फसल काट रही कंबाइन मशीन के बैक करते समय यह हादसा हुआ। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और विधिक कार्रवाई में जुट गई है।

खेत में बाली बिनते समय हुआ हादसा
बेहटा गोकुल थाना क्षेत्र के चंद्रपुर खैराई गांव के निवासी अनिल के खेत में कंबाइन मशीन से धान की फसल काटी जा रही थी। गांव के नरवीर का 8 वर्षीय बेटा अंकित खेत में धान की बाली बीन रहा था। अचानक कंबाइन मशीन पीछे की ओर बैक करते समय अंकित पहिए के नीचे आ गया और दब गया। इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। यह देखकर आसपास मौजूद लोगों में चीख-पुकार मच गई। हादसे के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। ग्रामीणों ने बताया कि नरवीर का अंकित इकलौता बेटा था, उसकी दो बहनें हैं। अंकित गांव के ही सरकारी स्कूल में कक्षा तीन का छात्र था।



पिता के साथ खेत पर गया था अंकित
विद्यालय में छुट्टी होने के कारण अंकित घर पर था, इसलिए वह पिता के साथ खेत पर आया था। प्रभारी निरीक्षक इंद्रेश कुमार यादव ने बताया कि कंबाइन मशीन की चपेट में आने से मासूम की मौत हो गई। परिजनों की तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जा रही है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है।

Also Read

यूपी के शटलर शिवम ने जीत से की शुरुआत, तीसरे दौर में किया प्रवेश

12 Oct 2024 09:01 PM

लखनऊ ऑल इंडिया सीनियर रैंकिंग बैडमिंटन टूर्नामेंट : यूपी के शटलर शिवम ने जीत से की शुरुआत, तीसरे दौर में किया प्रवेश

राजधानी में शनिवार को योनेक्स सनराइज ऑल इंडिया सीनियर रैंकिंग बैडमिंटन टूर्नामेंट का आगाज हुआ। पहले दिन क्वालिफाइंग दौर के मैच खेले गए। जिसमें उत्तर प्रदेश के शटलर शिवम मिश्रा ने शानदार प्रदर्शन के साथ तीसरे दौर में प्रवेश किया। और पढ़ें