नरेश टिकैत का युवाओं को संदेश : हाफ पैंट पहनकर घर से बाहर न निकलें, जाट समाज की संख्या घटने पर जताई चिंता

हाफ पैंट पहनकर घर से बाहर न निकलें, जाट समाज की संख्या घटने पर जताई चिंता
UPT | नरेश टिकैत

Oct 12, 2024 23:36

भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं बालियान खाप के चौधरी नरेश टिकैत ने कहा कि जाट समाज को आज एकजुट होने की आवश्यकता है और इसके लिए समाज के सदस्यों को सक्रिय रूप से आगे आना होगा...

Oct 12, 2024 23:36

Muzaffarnagar News : भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं बालियान खाप के चौधरी नरेश टिकैत ने कहा कि जाट समाज को आज एकजुट होने की आवश्यकता है और इसके लिए समाज के सदस्यों को सक्रिय रूप से आगे आना होगा। उन्होंने जाट समाज की जनसंख्या में गिरावट पर चिंता व्यक्त की और युवाओं से आग्रह किया कि वे घर से बाहर हाफ पैंट पहनकर न निकलें। उन्होंने बताया कि हमें अपने रीति-रिवाजों और पहनावे का विशेष ध्यान रखना चाहिए। साथ ही, उन्होंने युवाओं को नशे से दूर रहने का भी संदेश दिया।

यह भी पढ़ें- Gorakhpur News : विजयादशमी पर विशेष परिधान में सीएम योगी ने मां जगतजननी की पूजा की, गोरखनाथ मंदिर में अनुष्ठान सम्पन्न

जाट जागृति मंच पर एकजुटता की अपील
भाकियू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश टिकैत ने शनिवार को मोहम्मदपुर मॉडल गांव में अखिल भारतीय जाट महासभा द्वारा आयोजित जाट जागृति मंच कार्यक्रम को संबोधित किया। उन्होंने जाट समाज से एकजुट होने की अपील करते हुए कहा कि हमारी जाति की जनसंख्या में कमी आ रही है और अपराध बढ़ रहे हैं, जिससे हमें सख्ती से निपटने की आवश्यकता है।



जाट महासभा ने की मृत्यु भोज बंद करने की अपील
अखिल भारतीय जाट महासभा के राष्ट्रीय महासचिव युद्धवीर सिंह ने समाज की समस्याओं पर चर्चा करते हुए जाट समाज से मृत्यु भोज को समाप्त करने और इसे ग्रहण न करने की अपील की। उन्होंने युवाओं को प्रत्येक गांव में एक मासिक मीटिंग आयोजित करने का आह्वान किया, जिसमें 10 वर्ष से कम उम्र के बच्चों को शामिल किया जाए, ताकि वे अपनी संस्कृति और परंपरा को जान सकें।

Also Read