Hardoi News : मंत्री के काफिले की कार ने बाइक में मारी टक्कर, तीन घायल, मंत्री ने हॉस्पिटल पहुंचकर घायलों का लिया जायजा

मंत्री के काफिले की कार ने बाइक में मारी टक्कर, तीन घायल, मंत्री ने हॉस्पिटल पहुंचकर घायलों का लिया जायजा
UPT | मेडिकल कॉलेज में घायल का हाल-चाल लेती मंत्री रजनी तिवारी

Apr 30, 2024 00:16

हरदोई में शाहबाद कोतवाली क्षेत्र के रामपुर ह्रदय गांव निवासी रमेश और सुमित डेढ़ वर्षीय बच्चे कृष्णा के साथ बाइक पर बैठकर ककरघटा की तरफ जा रहे थे। घायल के मुताबिक, तभी वहां से कई कार गुजर रही...

Apr 30, 2024 00:16

Short Highlights
  • कार ने एक बच्चे समेत तीन को कुचला
  • मंत्री रजनी तिवारी ने घायलों से मिलकर ली जानकारी।
Hardoi News (Adarsh Tripathi) : उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में लोकसभा चुनाव के इस दौर में जनप्रतिनिधि ताबड़तोड़ मीटिंग में लगे हुए हैं। इसी दौरान हरदोई में स्वास्थ्य शिक्षा राज्य मंत्री के काफिले की कार पर तीन लोगों को टक्कर मारने का आरोप लगा है। इस दुर्घटना में एक बच्चे समेत तीन लोगों के घायल होने की सूचना है। हालांकि प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के बाद उन्हें मेडिकल कॉलेज में भर्ती कर दिया गया है। दुर्घटना की सूचना मिलते ही मंत्री ने भी अस्पताल पहुंचकर घायलों की हाल खबर ली है और उनका समुचित इलाज करने के निर्देश डॉक्टर को दिए हैं। अचानक हुई दुर्घटना में घायल लोगों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती करने के बाद में उनका इलाज शुरू हो गया है। अब वह खतरे से बाहर बताये जा रहे हैं।
 
मासूम समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल
हरदोई में शाहबाद कोतवाली क्षेत्र के रामपुर ह्रदय गांव निवासी रमेश और सुमित डेढ़ वर्षीय बच्चे कृष्णा के साथ बाइक पर बैठकर ककरघटा की तरफ जा रहे थे। घायल के मुताबिक, तभी वहां से कई कार गुजर रही थी। वही एक तेज रफ्तार कार ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। अचानक हुई इस दुर्घटना में मासूम समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। क्षेत्रीय लोगों ने पुलिस की मदद से सभी को शाहाबाद हॉस्पिटल में प्राथमिक इलाज के लिए भर्ती कर दिया था।  इसके बाद उन्हें हरदोई के मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया था, जहां पर उनका इलाज चल रहा है।
 
मेडिकल कॉलेज पहुंची उच्च शिक्षा राज्य मंत्री रजनी तिवारी
हरदोई के शाहाबाद से विधायक व उत्तर प्रदेश सरकार में उच्च शिक्षा राज्य मंत्री रजनी तिवारी ने बताया कि दुर्घटना की सूचना मिली थी। वह अपने क्षेत्र के लोगों का ख्याल रखती हैं, इसलिए वहां उन्हें देखने के लिए हरदोई की मेडिकल कॉलेज पहुंची हुई है। घायलों का सीटी स्कैन कर दिया गया है। किसी भी प्रकार की खतरे की बात नहीं है। सभी का इलाज चल रहा है और वह खुद उन्हें देखने के लिए आई हुई है।
 
हाइवे पर हो रहे निर्माण के कारण बढ़ रही दुर्घटनाएं
लखनऊ से चलकर शाहजहांपुर तक जाने वाले हाइवे पर तेजी से निर्माण कार्य चल रहा है। इस कारण एक साइड पूरी तरीके से खुदी हुई है। वन वे ट्रैफिक होने के कारण अक्सर इस तरीके की दुर्घटनाएं होना आम सा होता जा रहा है। निर्माण एजेंसी के लापरवाह रवैया के कारण भी दुर्घटनाएं हो रही है। पिछले कुछ दिनों में इस तरीके की कई बड़ी दुर्घटनाएं हरदोई में हो चुकी हैं। इस पर गंभीरता से ध्यान देने की आवश्यकता है।

Also Read

इन शहरों के क्षेत्रों में विभिन्न रूटों पर चलेंगी, जानें पूरी डिटेल

19 Sep 2024 12:48 AM

लखनऊ 120 इलेक्ट्रिक बसें खरीदेगी योगी सरकार :  इन शहरों के क्षेत्रों में विभिन्न रूटों पर चलेंगी, जानें पूरी डिटेल

 योगी सरकार के निर्देश पर उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम के बेड़े में 120 इलेक्ट्रिक बसों (100 के अतिरिक्त) के शामिल करने की प्रक्रिया तेजी.... और पढ़ें