पंथवारी देवी मंदिर में लगी मां दुर्गा की मूर्ति खंडित : पुलिस जांच में जुटी, लोगों से शांति बनाए रखने की अपील

पुलिस जांच में जुटी, लोगों से शांति बनाए रखने की अपील
UPT | खंडित हुई देवी प्रतिमा

Oct 16, 2024 12:26

अहिरोरी में प्राचीन पंथवारी देवी मंदिर में मां दुर्गा की मूर्ति खंडित होने से इलाके में तनाव फैल गया है। घटना के बाद श्रद्धालुओं और ग्रामीणों में आक्रोश है। मंदिर में देवी मां की खंडित मूर्ति देखकर लोग दंग रह गए।

Oct 16, 2024 12:26

Short Highlights
  • मूर्ति खंडित होने की घटना की सूचना से इलाके में आक्रोश 
  • देवी प्रतिमा खंडित होने के बाद पुलिस ने शुरू की कार्रवाई
  • नई मूर्ति की स्थापना की तैयारी हुई शुरू, शांति बनाए रखने की अपील

 

Hardoi News : हरदोई जिले के अहिरोरी में प्राचीन पंथवारी देवी मंदिर में मां दुर्गा की मूर्ति खंडित होने से इलाके में तनाव फैल गया है। घटना के बाद श्रद्धालुओं और ग्रामीणों में आक्रोश है। मंदिर में देवी मां की खंडित मूर्ति देखकर लोग दंग रह गए। वहीं घटना के बाद पुलिस मामले की गहन जांच में जुटी है और अराजकतत्वों की तलाश की जा रही है।

मूर्ति खंडित होने की घटना से इलाके में आक्रोश 
घटना टड़ियावां थाना क्षेत्र के अहिरोरी गांव की है, जहां रात मां दुर्गा की मूर्ति को तोड़ने की घटना सामने आई। सुबह पूजा करने पहुंचे ग्रामीणों ने जब मां दुर्गा की खंडित प्रतिमा देखी तो हड़कंप मच गया। स्थानीय लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद टड़ियावां थाने के एसएचओ अशोक कुमार सिंह अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की। क्षेत्राधिकारी हरियावां संतोष कुमार सिंह भी मौके पर पहुंचे और गांव वालों से पूछताछ की है। 


नई मूर्ति की स्थापना की तैयारी हुई शुरू 
अहिरोरी निवासी पिंटू गुप्ता की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। प्रशासन के अनुसार, जल्द ही मंदिर में नई मूर्ति की स्थापना की जाएगी। पुलिस टीम पूरे मामले की तह तक पहुंचने के लिए लगातार जांच कर रही है और जल्द ही दोषियों को पकड़ने का दावा कर रही है। पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है।

Also Read

मोबाइल फोन स्विच ऑफ रखने पर दी सफाई, जानें मामला

22 Oct 2024 02:15 PM

लखनऊ हाईकोर्ट में पेश हुए हरदोई के जिलाधिकारी : मोबाइल फोन स्विच ऑफ रखने पर दी सफाई, जानें मामला

हाईकोर्ट की लखनऊ बेंच में जस्टिस अब्दुल मोइन की एकल पीठ ने हरदोई के जिलाधिकारी का मोबाइल फोन स्विच ऑफ होने पर नाराजगी जताई थी। उन्होंने बीते सोमवार को सुनवाई के दौरान शासकीय अधिवक्ता से कहा कि जिलाधिकारी से पूछकर बताया जाए कि याची के लाइसेंस रिन्यू एप्लिकेशन पर अभी तक कोई आदेश... और पढ़ें