Lucknow Rojgar Mela 2024 : बेरोजगार युवाओं के लिए लगने जा रहा हैं जॉब फेयर, सैकड़ों नौकरियों का मौका

बेरोजगार युवाओं के लिए लगने जा रहा हैं जॉब फेयर, सैकड़ों नौकरियों का मौका
UPT | अलीगंज राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान

Jul 22, 2024 00:16

राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान में 22 जुलाई को सुबह 10 बजे से रोजगार मेले का आयोजन किया जाएगा। इसमें 18 से 40 आयु वर्ग के युवा हिस्सा ले सकते हैं। रोजगार मेले में आठ कंपनियां लगभग 857 पदों पर भर्ती करेंगी। चयन प्रक्रिया परीक्षा और साक्षात्कार के आधार पर होगी।

Jul 22, 2024 00:16

Short Highlights
  • आठ कंपनियां लगभग 857 पदों पर करेंगी भर्ती
  • रोजगार संगम पोर्टल पर ऑनलाइन पंजीकरण जरूरी 
  • असुविधा होने पर टोल फ्री नंबर 155330 पर संपर्क करें 
Lucknow News :  हाईस्कूल,आईटीआई और स्नातक पास युवाओं के लिए खुशखबरी। अलीगंज राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान में 22 जुलाई को सुबह 10 बजे से रोजगार मेले का आयोजन किया जाएगा। इसमें 18 से 40 आयु वर्ग के युवा हिस्सा ले सकते हैं। रोजगार मेले में आठ कंपनियां लगभग 857 पदों पर भर्ती करेंगी। चयन प्रक्रिया परीक्षा और साक्षात्कार के आधार किया जायेगा। राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान के प्रधानाचार्य राजकुमार यादव ने बताया कि प्रदेश सरकार की योजना के अनुसार,युवाओं को नौकरी के अवसर प्रदान करने के लिए यह रोजगार मेला आयोजित किया जा रहा है। इस मेले में चयनित युवाओं को 10 हजार 715 रुपये से 22 हजार रुपये तक का वेतन मिलेगा।
 
इस कंपनी में होगी भर्ती 
युवाओं के लिए विभिन्न कंपनियों में कई पदों के लिए भर्तियां होगी, जिनमें शामिल हैं- टाटा, जय भारत मारुति, श्रीराम लाइफ इंश्योरेंस, भवानी ऑटो लिमिटेड, मिंडा कोसी एल्युमिनियम, वी जी ऑटो कंपोनेंट,संत गोविंद प्राइवेट लिमिटेड, बजाज एलियांज, इस कंपनियों में आइटीआइ, स्नातक और इंटर पास युवाओं के लिए रोजगार मेले का आयोजन किया जायेगा।

पंजीकृत युवाओं के लिए अवसर
जिला सेवायोजन सहायता अधिकारी प्रज्ञा त्रिपाठी ने बताया कि भविष्य में आयोजित होने वाले रोजगार मेलों की जानकारी और अवसरों के लिए युवाओं को सेवायोजन विभाग में पंजीकरण करना आवश्यक है। अभ्यर्थी रोजगार संगम पोर्टल rojgaarsangam.up.gov.in पर घर बैठे ऑनलाइन पंजीकरण कर सकते हैं। किसी भी असुविधा के लिए टोल फ्री नंबर 155330 पर संपर्क किया जा सकता है। युवाओं के लिए यह रोजगार मेला एक सुनहरा अवसर है जिससे उन्हें विभिन्न कंपनियों में नौकरी प्राप्त करने का मौका मिलेगा।

Also Read

साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों रुपए का हुआ नुकसान

16 Sep 2024 11:00 PM

रायबरेली Raebareli News : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों रुपए का हुआ नुकसान

सोमवार देर शाम रायबरेली के शहर कोतवाली क्षेत्र के गुरु तेग बहादुर मार्केट (सुपर मार्केट) में एक साइकिल की दुकान में अज्ञात कारण से भयंकर... और पढ़ें