होटलों को बम से उड़ाने की धमकी : पुलिस ने शुरू किया सर्च ऑपरेशन, डॉग स्क्वायड और बम निरोधक दस्ते को साथ लेकर चेकिंग की

पुलिस ने शुरू किया सर्च ऑपरेशन, डॉग स्क्वायड और बम निरोधक दस्ते को साथ लेकर चेकिंग की
UPT | सर्च ऑपरेशन चलाती पुलिस।

Oct 27, 2024 21:46

राजधानी लखनऊ में कुछ होटलों को बम से उड़ाने की धमकी मिलने के बाद पुलिस ने सुरक्षा को बढ़ाने के लिए कदम उठाए हैं। लखनऊ कमिश्नर के दिशा-निर्देश पर इंस्पेक्टर संतोष कुमार आर्य के नेतृत्व में एक विशेष पुलिस टीम ने होटल CASA ऐशबाग की गहन जांच की।

Oct 27, 2024 21:46

Short Highlights
  • धमकी के बाद पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा
  • पुलिस टीम ने होटल CASA ऐशबाग की गहन जांच की
Lucknow News : राजधानी लखनऊ में कुछ होटलों को बम से उड़ाने की धमकी मिलने के बाद पुलिस ने सुरक्षा को बढ़ाने के लिए कदम उठाए हैं। लखनऊ कमिश्नर के दिशा-निर्देश पर इंस्पेक्टर संतोष कुमार आर्य के नेतृत्व में एक विशेष पुलिस टीम ने होटल CASA ऐशबाग की गहन जांच की। यह कार्रवाई उस समय की गई जब पुलिस को होटल में बम होने की सूचना मिली।

अन्य कई होटलों में भी सर्च ऑपरेशन शुरू
होटल CASA ऐशबाग के साथ-साथ, लखनऊ के कई अन्य होटलों में भी सर्च ऑपरेशन चल रहा है। पुलिस की टीमों ने डॉग स्क्वायड और बम निरोधक दस्ते को साथ लेकर इन होटलों की चेकिंग की। एडिशनल इंस्पेक्टर दिलीप कुमार चौबे के पर्यवेक्षण में जांच का कार्य पूरे जोर-शोर से चल रहा है। पुलिस के अनुसार, सभी संभावित खतरों का सावधानीपूर्वक मूल्यांकन किया जा रहा है ताकि किसी भी आपात स्थिति से निपटा जा सके।

बम निरोधक दस्ते के साथ निरीक्षण
बाजार खाला थाना क्षेत्र में स्थित CASA ऐशबाग होटल की गहन जांच के दौरान पुलिस ने पूरे होटल का आंतरिक और बाहरी मुआयना किया। इसके अलावा, कृष्णानगर में पिकैडली होटल में भी सर्च ऑपरेशन जारी है। इन होटलों में सुरक्षा को सुनिश्चित करने के लिए बम निरोधक दस्ते की टीम ने सतर्कता बरती है। होटल स्टाफ और मेहमानों से भी पूछताछ की जा रही है ताकि किसी भी तरह के संदिग्ध गतिविधियों की पहचान की जा सके।

Also Read

मायावती, प्रियंका और अखिलेश ने उठाए सवाल, पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

27 Oct 2024 10:18 PM

लखनऊ कस्टडी में युवक की मौत पर गरमाई सियासत : मायावती, प्रियंका और अखिलेश ने उठाए सवाल, पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

लखनऊ में पुलिस हिरासत में मोहित पांडेय की मौत से यूपी की सियासत में उबाल देखने को मिल रहा है। मामले में विपक्ष की बयानबाजी देखने को मिल रही है। प्रदेश सरकार और पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए जा रहे हैं... और पढ़ें