Lucknow Crime : मडियांव में दिनदहाड़े चाकू से गोदकर युवक की हत्या

मडियांव में दिनदहाड़े चाकू से गोदकर युवक की हत्या
UPT | मिल्लत नगर में 23 वर्षीय युवक की चाकू से गोदकर हत्या

Jul 27, 2024 20:04

मडियांव थाना क्षेत्र में फैजुल्लागंज के मिल्लत नगर इलाके में दिनदहाड़े दो बदमाशों ने एक युवक को चाकू घोंपकर कर घायल कर दिया। चाकूबाजी की घटना से क्षेत्र में हडकंप मच गया।

Jul 27, 2024 20:04

Short Highlights
  • बदमाशों ने नाई की दुकान में घुसकर वारदात को दिया अंजाम
  • अभियुक्तों की तलाश में पुलिस की तीन टीमें गठित
Lucknow News : मडियांव थाना क्षेत्र में फैजुल्लागंज के मिल्लत नगर इलाके में दिनदहाड़े दो बदमाशों ने एक युवक को चाकू घोंपकर कर घायल कर दिया। चाकूबाजी की घटना से क्षेत्र में हडकंप मच गया। गंभीर रूप से घायल युवक को इलाज के लिए अनन-फानन ट्रामा सेंटर लाया गया, यहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। अभियुक्तों की तलाश में पुलिस की तीन टीमें गठित कर दी गई हैं।

बदमाशों ने दुकार में घुसकर की हत्या
डीसीपी उत्तर ने बताया कि फैजुल्लागंज निवासी अबू अबामा (23) उर्फ ओसामा पुत्र अबरार अहमद मिल्लत नगर में नाई की दुकान गया था। तभी दो अज्ञात बदमाश आए और दुकान में घुसकर अबू पर चाकू से ताबड़तोड़ कई वार किए। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। आरोपी वारदात को अंजाम देकर वहां से भाग निकले। आस-पास के लोगों ने लहुलूहान अबू को ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया। साथ ही पुलिस को भी वारदात की सूचना दी। ट्रॉमा सेंटर के डॉक्टरों ने अबू को मृत घोषित कर दिया। पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लिया। हालांकि, अभी पता नहीं चल पाया है कि बदमाश कौन हैं और क्यों उन्होंने अबू अबामा को मार डाला। डीसीपी ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। तहरीर मिलने पर केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगाी। फिलहाल अभियुक्तों की तलाश में  पुलिस की तीन टीमें गठित की गई हैं।

Also Read

काम आए ये तरीके, पुराना प्रदर्शन दोहराना बाकी

8 Sep 2024 09:52 AM

लखनऊ हवा की सेहत सुधारने में लखनऊ की लंबी छलांग : काम आए ये तरीके, पुराना प्रदर्शन दोहराना बाकी

लखनऊ ने अपने प्रदर्शन में सुधार तो किया है, लेकिन इस दिशा में और प्रयास करना बाकी है। दरअसल वर्ष 2022 के स्वच्छ वायु सर्वेक्षण में लखनऊ ने देश में पहला स्थान हासिल किया था। वहीं 2023 में शहर 26वें स्थान पर पहुंच गया। अब चौथा स्थान हासिल ​किया है। और पढ़ें