Raebareli News : रात में पहरा दे रहे ग्रामीणों ने पकड़े तीन संदिग्ध चोर, वीडियो वायरल

रात में पहरा दे रहे ग्रामीणों ने पकड़े तीन संदिग्ध चोर, वीडियो वायरल
UPT | चोरी के शक में पकड़ा गया युवक

Sep 24, 2024 10:23

रात में पहरा दे रहे ग्रामीणों ने तीन संदिग्ध युवकों को पकड़ा है। लोगों का कहना है कि ये तीनों चोरी करने के इरादे से गांव मे घुसे थे। जिन्हें पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है।

Sep 24, 2024 10:23

Raebareli News : ग्रामीण क्षेत्र में लगातार हो रही चोरी की घटनाओं से परेशान होकर ग्रामीणों ने अपनी सुरक्षा के लिए खुद ही इंतजाम करने शुरू कर दिए हैं। रात-रात भर जाग कर पहरा दिया जा रहा है। अलग-अलग टुकड़ी बनाकर ग्राम सभाओं के चारों सीमाओं पर पहरा देने से यह नतीजा निकल रहा है कि चोर अब ग्रामीणों की गिरफ्त में आ रहे हैं।

सुरक्षा के लिए सक्रिय 
गत रात मिल एरिया थाना क्षेत्र के संधि नागिन गांव में पहरा दे रहे लोगों ने तीन संदिग्ध युवकों को पकड़ लिया। ग्रामीणों द्वारा बंधक बनाए गए तीनों युवकों को पुलिस अपने साथ ले गई। आपको बता दें कि पिछले एक हफ्ते में चोरों ने इस गांव में तीन घरों से लाखों रुपये की नकदी, आभूषण और जेवरात चुरा लिए थे। इसके बाद से ग्रामीण अपनी सुरक्षा के लिए सक्रिय हो गए थे और गांव में चारों तरफ पहरा देने लगे थे। 

बीती रात जब तीन युवक संदिग्ध हालत में दिखे तो ग्रामीणों ने रोक लिया और उनसे पूछताछ की। पूछताछ के दौरान चोरी का मामला खुला और ग्रामीणों ने तीनों युवकों को पड़कर पहले पिटाई की उसके बाद उन्हें बंधक बना लिया। पुलिस को सूचना देकर युवकों को उनके हवाले कर दिया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है।

पुलिस की कार्रवाई
इस मामले में मिल एरिया थाना के अध्यक्ष संजय सिंह ने बताया कि ग्रामीणों ने संधि नागिन गांव में चोरी करने शक में तीन युवकों को पकड़ा है और पुलिस को सूचना दी है। पुलिस ने मौके पर जाकर तीनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है और उनसे पूछताछ जारी है।  

Also Read

पारा में हादसे का शिकार हुई स्कूल वैन, बाल-बाल बचे बच्चे

24 Sep 2024 12:48 PM

लखनऊ Lucknow News : पारा में हादसे का शिकार हुई स्कूल वैन, बाल-बाल बचे बच्चे

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, वैन की रफ्तार हादसे के समय काफी तेज थी। इलाके के लोगों ने पहले भी चालक को तेज गति में वाहन चलाने के लिए चेताया था, लेकिन उसने इस पर ध्यान नहीं दिया। फिलहाल पुलिस यह जांच कर रही है। और पढ़ें