Lucknow News : अधिवक्ताओं के जरिए सपा बढ़ाएगी अपना दायरा, मिला यह टारगेट

अधिवक्ताओं के जरिए सपा बढ़ाएगी अपना दायरा, मिला यह टारगेट
UPT | समाजवादी अधिवक्ता सभा की बैठक

Sep 30, 2024 17:23

राष्ट्रीय अध्यक्ष ने अधिवक्ता सभा के विधानसभा अध्यक्षों से अपनी-अपनी विधानसभाओं में मासिक बैठकें आयोजित कर समाजवादी पार्टी की जनकल्याणकारी नीतियों से आम जनता को अवगत कराने को कहा। साथ ही यह भी कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव 2027 में अधिवक्ता सभा उत्तर प्रदेश में समाजवादी सरकार बनाने में अहम भूमिका निभायेगी।

Sep 30, 2024 17:23

Lucknow News : समाजवादी पार्टी यूपी में विधानसभा चुनाव से पहले पार्टी को विस्तार देने में जुट गई है। इसी कड़ी में पार्टी में अधिवक्ताओं की भागीदारी को बढ़ाने और अधिवक्ता सभा को मजबूत करने के लिए सोमवार को जिला कार्यालय में बैठक आयोजित की गई। बैठक में बड़ी संख्या में अधिवक्ताओं ने हिस्सा लिया। इस दौरान अधिवक्ता सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने सभी पदाधिकारियों को नए मतदाता बनाने का टारगेट भी दिया।

सभी को 10 नए मतदाता जोड़ने की मिली जिम्मेदारी
अधिवक्ता सभा के जिलाध्यक्ष अंजनी प्रकाश यादव ने बैठक की अध्यक्षता की तो वहीं बैठक का संचालन अधिवक्ता सभा जिला महासचिव सैय्यद जी.एच जैदी ने किया। इस मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में अधिवक्ता सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के.के. पाल मौजूद रहे। उन्होंने सभी अपने अधिवक्ता साथियों को धन्यवाद देते हुए कहा कि निर्वाचन आयोग द्वारा 20 अगस्त 2024 से 18 अक्टूबर 2024 तक मतदाता सूची में नाम बढ़ाने, नामों में संशोधन एवं गलत नामों को कटवाने का काम हम सभी अधिवक्ता अपनी-अपनी विधानसभाओं में करेंगे। उन्होंने टारगेट देते हुए कहा कि प्रत्येक बूथ पर सभी अधिवक्ता पदाधिकारियों द्वारा प्रत्येक माह कम से कम 10-10 नये मतदाताओं को जोड़ने का काम भी किया जायेगा। 



समाजवादी सरकार बनाने में अधिवक्ता सभा निभायेगी रोल 
राष्ट्रीय अध्यक्ष ने अधिवक्ता सभा के विधानसभा अध्यक्षों से अपनी-अपनी विधानसभाओं में मासिक बैठकें आयोजित कर समाजवादी पार्टी की जनकल्याणकारी नीतियों से आम जनता को अवगत कराने को कहा। साथ ही यह भी कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव 2027 में अधिवक्ता सभा उत्तर प्रदेश में समाजवादी सरकार बनाने में अहम भूमिका निभायेगी। अधिवक्ता सभा लखनऊ के संगठन को मजबूत बनाने के लिए जिलाध्यक्ष अंजनी प्रकाश यादव ने प्रताप यादव और सुनील वर्मा को जिला उपाध्यक्ष व रूपराज रावत एवं अषोक कुमार यादव को जिला सचिव बनाया। 

Also Read

एलडीए ने 40 करोड़ की जमीन कराई कब्जा मुक्त, अवैध निर्माण पर चलाया बुलडोजर 

30 Sep 2024 09:56 PM

लखनऊ Lucknow News : एलडीए ने 40 करोड़ की जमीन कराई कब्जा मुक्त, अवैध निर्माण पर चलाया बुलडोजर 

लखनऊ विकास प्राधिकरण (एलडीए) के दस्ते ने सोमवार को सीतापुर रोड पर अतिक्रमणकारियों से 40 करोड़ कीमत की 15 बीघे जमीन खाली करायी। इस जमीन पर 30 साल से अधिक समय से लोगों ने अतिक्रमण कर कब्जा कर रखा था। और पढ़ें