बड़ी खबर : उन्नाव में ट्रक और बस में टक्कर, 7 लोगों की मौत, कई लोग घायल

उन्नाव में ट्रक और बस में टक्कर, 7 लोगों की मौत, कई लोग घायल
UPT | उन्नाव में ऐक्सिडेंट

Apr 28, 2024 17:50

जानकारी के मुताबिक 7 लोगों की मौत हो गई है। हादसे की सुचना मिलते ही पुलिस और रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंच गई है। घायलों को नजदीकी हॉस्पिटल इलाज के लिए भेजा जा रहा है।

Apr 28, 2024 17:50

Short Highlights
  • उन्नाव के जमालुद्दीन गांव के पास भयंकर सड़क हादसा
  • ट्रक और बस में हुई जोरदार भिड़ंत
  • हादसे में  7 लोगों की मौत की जानकारी

 

Unnao News : उत्तर प्रदेश के उन्नाव से बड़ी खबर सामने आ रही है। उन्नाव के जमालुद्दीन गांव के पास भयंकर सड़क हादसा हो गया है। उन्नाव में यात्रियों से भरी एक बस की टक्कर तेज रफ्तार ट्रक से हो गई। इस हादसे में कई यात्री घायल हो गए हैं। साथ ही जानकारी के मुताबिक 7 लोगों की मौत हो गई है। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस और रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंच गई है। घायलों को नजदीकी हॉस्पिटल में इलाज के लिए भेजा जा रहा है।
 
उन्नाव में यह हादसा सफीपुर कोतवाली के जमल्दीपुर गांव के पास हुआ है। जब ट्रक और बस में टक्कर हुई तो भिड़ंत की आवाज आस-पास के इलाके में सुना गया। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस के  परखच्चे उड़ गए। एक्सीडेंट के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और यात्रियों को बस से निकालने लगे। जानकारी के मुताबिक उन्नाव के लिए जा रही बस को सफीपुर कोतवाली क्षेत्र के जमल्दीपुर गांव के पास सामने से आ रही तेज़ रफ्तार ट्रक ने सामने से टक्कर मार दी। जिसके बाद ट्रक बस को एक तरफ से चीरते हुए आगे निकल गया। जिसके बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई।

हादसे के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। शुरुआत में घायलों को नजदीकी सीएचसी में भर्ती कराया गया। जिसके बाद जिला अस्पताल को भी अलर्ट मोड पर रखा गया है। सीएचसी  में ही 7 लोगों ने दम तोड़ दिया। घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। मृतकों की संख्या 7 से बढ़कर ज्यादा भी हो सकती है।

Also Read

क्लास का वीडियो भेजने के नाम पर खानापूर्ति, छात्रों की ऑनलाइन हाजिरी में भी दिलचस्पी नहीं

3 Jul 2024 10:13 PM

लखनऊ UP News : क्लास का वीडियो भेजने के नाम पर खानापूर्ति, छात्रों की ऑनलाइन हाजिरी में भी दिलचस्पी नहीं

प्रधानाध्यापकों को निर्देश दिए गए हैं कि अपने स्कूल के सभी शिक्षकों के क्लास में पढ़ाते वक्त के वीडियो की रिकॉर्डिंग 10 जुलाई तक अपने खंड शिक्षा अधिकारी को अनिवार्य रूप से उपलब्ध कराएं। और पढ़ें