उन्नाव में सीएम योगी का विपक्ष पर हमला : कहा - सपा सरकार युवाओं को थमाती थी तमंचे, हम देते हैं टैबलेट

कहा - सपा सरकार युवाओं को थमाती थी तमंचे, हम देते हैं टैबलेट
UPT | उन्नाव लोकसभा चुनाव

May 06, 2024 19:21

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को उन्नाव लोकसभा क्षेत्र के भगवंतनगर कस्बे में एक चुनावी रैली को संबोधित किया। इस रैली में उन्होंने विपक्षी दलों, खासकर सपा और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। इस दौरान कांग्रेस और सपा पर जमकर हमला बोलते हुए...

May 06, 2024 19:21

Unnao News : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को उन्नाव लोकसभा क्षेत्र के भगवंतनगर कस्बे में एक चुनावी रैली को संबोधित किया। इस रैली में उन्होंने विपक्षी दलों, खासकर सपा और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। इस दौरान कांग्रेस और सपा पर जमकर हमला बोलते हुए कटाक्ष किए। उन्नाव में अपने संबोधन के दौरान सीएम योगी ने कहा, "कांग्रेस का मतलब है विनाश, काले और विपरीत बुद्धि। ये कांग्रेस जब जा रही है तो अपना नर्क भी बिगाड़ना चाहती है।" उन्होंने आगे कहा, "सपा की सरकार में युवाओं के हाथों में तमंचे थमा दिए जाते थे, लेकिन हमारी सरकार युवाओं को लैपटॉप और टैबलेट दे रही है।" 

कांग्रेस और सपा पर हमला
विपक्ष पर निशाना साधते हुए योगी ने कहा, कि "सपा की जब सरकार थी, तब नौजवान हाथों में तमंचे पकड़ता था। हमारी सरकार युवाओं के हाथों में टैबलेट और स्मार्टफोन दे रही है।" उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी की प्रशंसा करते हुए कहा, "आतंकवाद का सामना कैसे किया जाता है और उसे कैसे खत्म किया जाता है, ये पीएम मोदी ने बता दिया है।" सपा-कांग्रेस गठबंधन को लेकर सीएम योगी ने कहा कि इन दलों का इतिहास ही राम का विरोध करना रहा है। उन्होंने दावा किया कि 2014 से पहले गरीब भूख से मरता था और इलाज के अभाव में उसकी मौत हो जाती थी, लेकिन अब हर किसी के पास अन्न और मुफ्त इलाज की व्यवस्था है।

जनता से की अपील
अपने भाषण में सीएम योगी ने उन्नाव को कलम और तलवार की धनी धरती बताया और जिले के साहित्यकारों को नमन किया। उन्होंने आगे कहा कि बक्सर स्थित मां चंद्रिका देवी की सिद्धिपीठ का सम्मान करते हैं। उन्होंने भाजपा प्रत्याशी साक्षी महाराज के पक्ष में वोट करने की भी अपील की। साथ ही उन्होंने कहा कि आगामी 13 मई को पहले मतदान, फिर जलपान करें। इस रैली में पूर्व विधानसभा अध्यक्ष हृदयनारायण दीक्षित, परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह, जिला प्रभारी अर्चना मिश्रा, एमएलसी रामचंद्र प्रधान, जिलाध्यक्ष अवधेश कटियार, विधायक आशुतोष शुक्ला समेत कई अन्य जनप्रतिनिधि और पार्टी पदाधिकारी मौजूद थे।

Also Read

क्लास का वीडियो भेजने के नाम पर खानापूर्ति, छात्रों की ऑनलाइन हाजिरी में भी दिलचस्पी नहीं

3 Jul 2024 10:13 PM

लखनऊ UP News : क्लास का वीडियो भेजने के नाम पर खानापूर्ति, छात्रों की ऑनलाइन हाजिरी में भी दिलचस्पी नहीं

प्रधानाध्यापकों को निर्देश दिए गए हैं कि अपने स्कूल के सभी शिक्षकों के क्लास में पढ़ाते वक्त के वीडियो की रिकॉर्डिंग 10 जुलाई तक अपने खंड शिक्षा अधिकारी को अनिवार्य रूप से उपलब्ध कराएं। और पढ़ें