उन्नाव से बड़ी खबर : तीन किशोरों ने किया सात साल की बच्ची से गैंगरेप, रिपोर्ट दर्ज

तीन किशोरों ने किया सात साल की बच्ची से गैंगरेप, रिपोर्ट दर्ज
UPT | प्रतीकात्मक फोटो

Feb 14, 2024 21:05

उत्तर प्रदेश के उन्नाव में तीन नाबालिग किशोरों द्वारा एक सात साल की बच्ची के साथ गैंगरेप करने की घटना सामने आई है।

Feb 14, 2024 21:05

Unnao News : उत्तर प्रदेश के उन्नाव में तीन नाबालिग किशोरों द्वारा एक सात साल की बच्ची के साथ गैंगरेप करने की घटना सामने आई है। बताया गया है कि मामला सात दिन पुराना है। इस मामले में एफआईआर दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू का दी है। गैंग रेप के तीनों आरोपी 13 साल से भी कम उम्र के बताएं जा रहे है।   

तीनो आरोपी 13 साल से भी कम
जानकारी के अनुसार, उन्नाव के हिलौली क्ष्रेत्र के एक गांव में बीती सात फरवरी को एक पड़ोस के बच्चों के साथ खेल रही एक सात वर्षीय बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया था। घटना के बाद घर पहुंचने पर मासूम बच्ची ने मां को घटना की जानकारी दी। जिसके बाद बच्ची की मां ने आठ फरवरी को पुलिस को तीन किशोरों पर आरोप लगातें हुए तहरीर दी थी। जिसके बाद पुलिस अधिकारियों ने गांव में जाकर बच्चों से पूछताछ की थी और पीड़ित बच्ची का भी हाल जाना था। इस मामले ने तूल पकड़ा तो पुलिस ने बच्ची की मां की तहरीर के आधार पर तीनों किशोरों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म, पॉक्सो और एससीएसटी की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है। पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए बुलवाया है। वहीं इस मामले में पुलिस अधिकारियों का कहना है कि बच्ची नाबालिग है, जिन किशोरों पर आरोप लगा है उनकी भी उम्र बहुत कम है। इस मामले में जांच के बाद मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

Also Read

यात्री ने की शिकायत, कुछ दिन पहले वंदे भारत से टपक रहा था पानी

6 Jul 2024 07:15 PM

लखनऊ तेजस एक्सप्रेस में दौड़ते चूहे का वीडियो वायरल : यात्री ने की शिकायत, कुछ दिन पहले वंदे भारत से टपक रहा था पानी

प्रीमियम ट्रेनों में फ्लाइट की तरह फ्लेक्सी फेयर भी लगता है, जिससे कई बार टिकट के दाम आसमान पर पहुंच जाते है। लेकिन इतने रुपये देने का भी क्या फायदा, जब ट्रेनों के हालात काफी बुरे हैं। पहले वंदे भारत एक्सप्रेस में छत से पानी टपकने का वीडियो सामने आया, अब तेजस एक्सप्रेस में चूह... और पढ़ें