UP T-20 का आगाज : आयुष्मान, बादशाह और कृति सैनन ने लगाया ग्लैमर का तड़का, डीजे वाले बाबू मेरा गाना बजादे पर झूमे दर्शक

आयुष्मान, बादशाह और कृति सैनन ने लगाया ग्लैमर का तड़का, डीजे वाले बाबू मेरा गाना बजादे पर झूमे दर्शक
UPT | कार्यक्रम में मौजूद लोग

Aug 26, 2024 01:33

लीग का हिस्सा बनने वाली सभी छह टीमों के कप्तानों ने भी उपस्थिति दर्ज कराई। इस मौके पर बीसीसीआई उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने कहा कि यह लीग राज्य ही नहीं भारतीय क्रिकेट के लिए...

Aug 26, 2024 01:33

Lucknow News : अटल बिहारी वाजपेयी इकाना स्टेडियम में आयुष्मान, बादशाह और कृति सैनन की दमदार प्रस्तुतियों के बीच यूपी टी-20 लीग का धमाकेदार आगाज हो गया। आयुष्मान की दमदार डांस परफार्मेस के बाद लाल ड्रेस में उतरे रैपर बादशाह का जलवा स्टेडियम में मौजूद दर्शकों के चेहरे पर नया रंग ला दिया। वे जैसे ही ‘तैनू काला काला चश्मा जचा है...’ गाते हुए मैदान पर उतरे वैसे ही स्टेडियम में बैठे दर्शक झूमने लगे। 


साथ ही डीजे वाले बाबू मेरा गाना बजादे ने एकाएक दर्शकों से भरा स्टेडियम में माहौल को रंगीन कर दिया। इसके बाद अभिनेत्रा कृति सैनन ने ‘बीड़ी जलइले...जिगर से पिया’ पर जो ठुमके लगाए तो पूरा वातावरण शोर से गूंज उठा। साथ ही अपार शक्ति खुराना के संचालन ने भी दर्शकों का दिल जीत लिया। लीग का उद्घाटन बीसीसीआई के उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने किया।

कई हस्तियां मौजूद थीं
इस मौके पर लीग के ब्रांड अंबेसडर और पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना, यूपीसीए के अध्यक्ष निधिपति सिंहानिया, यूपी टी-20 लीग के चेयरमैन डीएस चौहान, इकाना स्पोर्ट्स सिटी के एमडी उदय सिन्हा समेत कई हस्तियां मौजूद थीं। सभी ने यूपी टी20 लीग की ट्रॉफी का अनावरण किया। 

भारतीय क्रिकेट के लिए एक महत्वपूर्ण कदम
मौके पर लीग का हिस्सा बनने वाली सभी छह टीमों के कप्तानों ने भी उपस्थिति दर्ज कराई। इस मौके पर बीसीसीआई उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने कहा कि यह लीग राज्य ही नहीं भारतीय क्रिकेट के लिए एक महत्वपूर्ण कदम है। उन्होंने कहा कि यह लीग नए प्रतिभाओं को निखारने में मदद करेगी। उन्होंने कहा कि यह लीग उत्तर प्रदेश के खेल विकास में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी।

Also Read

नमाजियों ने QR कोड स्कैन करके जेपीसी को भेजी राय

13 Sep 2024 02:53 PM

लखनऊ शाही मस्जिद में वक्फ संशोधन विधेयक का विरोध : नमाजियों ने QR कोड स्कैन करके जेपीसी को भेजी राय

केंद्र सरकार के वक्फ संशोधन विधेयक पर जेपीसी के तहत मुस्लिम समुदाय से राय ली जा रही है। इस क्रम में बृहस्पतिवार को बुलाकी अड्डा स्थित शाही जामा मस्जिद में नमाजियों ने क्यूआर कोड को स्कैन करके विरोध दर्ज कराया। और पढ़ें