Meerut News : युवती ने कनपटी पर तमंचा सटाकर खुद को गोली मारी, मौके पर मौत

युवती ने कनपटी पर तमंचा सटाकर खुद को गोली मारी, मौके पर मौत
UPT | युवती के आत्महत्या के बाद गांव में पहुंची पुलिस।

Jul 01, 2024 16:44

तड़के हिना ने सिर से सटाकर तमंचे से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। गोली चलने का पता परिजनों को नहीं लग पाया। सुबह जब बेटी सुबह सोकर नहीं उठी तो परिजनों ने कमरे खुलवाने का प्रयास किया।

Jul 01, 2024 16:44

Short Highlights
  • पुलिस ने बताया प्रेम प्रसंग के चलते की आत्महत्या
  • पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया 
  • गांव में मृतक युवती से कर रहे पुलिस अधिकारी पूछताछ  
Meerut Crime News : मेरठ के थाना फलावदा क्षेत्र में एक युवती ने अपनी कनपटी पर तमंचा सटाकर खुद को गोली मार ली। गोली लगने से युवती की मौके पर मौत हो गई। युवती के आत्महत्या की सूचना मिलने पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। पुलिस ने बताया कि मामला प्रेम-प्रसंग का प्रतीत हो रहा है। युवती के परिजनों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस के मुताबिक आत्महत्या करने वाली युवती का नाम हिना (18) पुत्री रहीसुद्दीन है। युवती हिना के दो भाई है। फलावदा थाना प्रभारी राजेश कुमार ने बताया कि मामला आत्महत्या का है। 

आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका
अभी तक आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। मृतका के परिजनों ने पुलिस को बताया कि रात को युवती हिना का पिता रहीसुद्दीन अपने दो पुत्रों के साथ आंगन में सो रहा था। हिना अपने कमरे में सो रही थी। आज तड़के हिना ने सिर से सटाकर तमंचे से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। गोली चलने का पता परिजनों को नहीं लग पाया। सुबह जब बेटी सुबह सोकर नहीं उठी तो परिजनों ने कमरे खुलवाने का प्रयास किया। कमरा नहीं खुला और अंदर से कोई आवाज नहीं आने पर पुलिस को बुलाया।

मौके पर 12 बोर का तमंचा पड़ा था
सूचना पर पहुंची पुलिस ने जब कमरे का दरवाजा तोड़ा तो वहां युवती की खून से लथपथ लाश मिली। मौके पर 12 बोर का तमंचा पड़ा था। पुलिस ने घटनास्थल से सबूत एकत्र कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के मुताबिक आत्महत्या के कारणों का पता लगाने के लिए परिजनों और युवती की सहेलियों से पूछताछ की है। माना जा रहा है कि प्रेम-प्रसंग के चलते आत्महत्या की गई है। मृतक युवती के परिजनों ने इस बात से इंकार किया है। 

Also Read

मेयर ने केजरीवाल पर लगाया आरोप, कहा- दिल्ली से पकड़कर यहां छोड़ रहे

3 Jul 2024 04:31 PM

गाजियाबाद गाजियाबाद में बंदरों का आतंक : मेयर ने केजरीवाल पर लगाया आरोप, कहा- दिल्ली से पकड़कर यहां छोड़ रहे

गाजियाबाद में सााहिबाबाद में बंदरों का आतंक फैला हुआ है। डेल्टा कॉलोनी और सूर्य नगर में बंदरों ने लोगों की नाक में दम कर दिया है। बताया जा रहा है कि बीते एक हफ्ते में ही करीब 6 लोगों को बंदरों ने काट लिया है। और पढ़ें