Meerut News : मेरठ रेंज में बड़े पैमाने पर पुलिसकर्मियों के तबादले, 110 सब इंस्पेक्टर भेजे गैर जनपद

मेरठ रेंज में बड़े पैमाने पर पुलिसकर्मियों के तबादले, 110 सब इंस्पेक्टर भेजे गैर जनपद
UPT | मेरठ रेंज में बड़े पैमाने पर पुलिस​कर्मियों के तबादले

Jun 12, 2024 18:44

रेंज में मेरठ सहित सभी जिलों से 110 सब इंस्पेक्टरों का गैर जनपदों में तबादला किया है। मेरठ से 31 सब इंस्पेक्टर हापुड, 26 बुलंदशहर और 17 को बागपत जनपद में भेजा गया है।

Jun 12, 2024 18:44

Short Highlights
  • लोकसभा चुनाव की आचार संहिता खत्म होते ही आईजी का एक्शन
  • थानों में कई साल से जमे पुलिसकर्मी का गैर जनपद में तबादला
  • पुलिस कर्मियों के तबादले से रेंज के जिलों में मचा हड़कंप
Meerut News : लोकसभा चुनाव 2024 की आचार संहिता हटते ही मेरठ रेंज में बड़े पैमाने पर पुलिस​कर्मियों के तबादले किए गए हैं। आईजी रेंज नचिकेता झा ने 110 सब इंस्पेक्टरों को गैर जनपद तबादला किया है। अकेले मेरठ जिले से 74 सब इंस्पेक्टरों का तबादला दूसरे जिलों में किया है। आईजी की तबादला सूची मेरठ पुलिसकर्मियों के ग्रुपों और सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। सब इंस्पेक्टरों की तबादला सूची में मेरठ मेडिकल थाने के एसओ का नाम भी शामिल है। 

एक ही थाने में कई साल से जमे पुलिसकर्मियों पर गाज
आईजी ने चुनाव के दौरान ही रेंज के सभी जिलों से ऐसे पुलिसकर्मियों की सूची मांगी थी जो एक ही जिले और एक ही थाने में पिछले कई सालों से जमे हुए थे। इसके बाद आईजी ने सूची के आधार पर ही बड़े पैमाने पर पुलिसकर्मियों के तबादले किए हैं। कई सालों से एक थाने में जमें पुलिसकर्मी और सब इंस्पेक्टरों को दूसरे  जनपद में भेजा गया है।

मेरठ से 31 सब इंस्पेक्टर हापुड, 26 बुलंदशहर और 17 को भेजा गया बागपत जनपद में
रेंज में मेरठ सहित सभी जिलों से 110 सब इंस्पेक्टरों का गैर जनपदों में तबादला किया है। मेरठ से 31 सब इंस्पेक्टर हापुड, 26 बुलंदशहर और 17 को बागपत जनपद में भेजा गया है। जानकारी के मुताबिक ईद उल अजहा के बाद इन सभी सब इंस्पेक्टरों को गैर-जनपदों के लिए रिलीव किया जाएगा। आईजी की तबादला एक्सप्रेस से सालों से थानों में जमे सिपाहियों और सब इंस्पेक्टरों में हड़कंप मचा हुआ है। 

Also Read

दिल्ली-देहरादून हाईवे पर 22 जुलाई से भारी वाहनों पर रोक, 29 से पूरा यातायात प्रतिबंधित

4 Jul 2024 09:44 PM

मेरठ Kanwar Yatra-2024 : दिल्ली-देहरादून हाईवे पर 22 जुलाई से भारी वाहनों पर रोक, 29 से पूरा यातायात प्रतिबंधित

बैठक में कांवड़ियों के डीजे  कांवड़ मार्ग में लगने वाले कैम्प के आयोजकों, ट्रांसपोर्टरों, टोल  संचालकों, मंदिर कमेटी पदाधिकारियों से वार्ता कर समन्वय स्थापित करने हेतु एडीजे मेरठ द्वारा निर्देश दिए गए।  और पढ़ें