Meerut News : मेरठ में सात साल के बच्चे की अपहरण के बाद हत्या, एसएसपी मौके पर

मेरठ में सात साल के बच्चे की अपहरण के बाद हत्या, एसएसपी मौके पर
UPT | मेरठ में बच्चे की अपहरण के बाद हत्या की जानकारी विलाप करतीं महिलाओं को संभालती पुलिस​कर्मीं।

Jun 10, 2024 02:21

इस मामले में दो लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। इसी दाैरान बच्चे का शव गांव के बाहर पड़ा मिलने की सूचना मिली। जिससे गांव में तनाव फैल गया। 

Jun 10, 2024 02:21

Short Highlights
  • अपहरणकर्ताओं ने मांगी थी 50 लाख की फिरौती
  • अपहत बच्चे का शव गांव के बाहर पड़ा मिला
  • गुस्साएं परिजनों ने शव सड़क पर रखकर लगाया जाम
Meerut crime News : मेरठ के थाना इंचौली क्षेत्र के गांव धनपुर में आज रविवार सुबह एक सात साल के बच्चे का अपहरण कर उसकी हत्या कर दी गई। अपहरणकर्ताओं ने बच्चे का अपहरण कर उसके घर के बाहर एक चिट्ठी फेंक कर 50 लाख रुपए की फिरौती मांगी। बच्चे की हत्या से क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है। ग्रामीणों में आक्रोश को देखते हुए मौके पर एसएसपी और कई थानों की फोर्स पहुंच गई है। एसएसपी परिजनों और ग्रामीणों से बात कर रहे हैं।  बच्चे का शव गांव के बाहर पड़ा हुआ मिला है।

घर के पास मिली थी चिट्ठी
इंचौली क्षेत्र के धनपुर गांव में शिक्षक जय भगवान यादव का परिवार रहता है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रविवार सुबह उनके साल साल के बेटे सुमित यादव का अपहरण कर लिया गया। उसके कुछ देर बाद ही अपहरणकर्ताओं ने घर के पास एक चिट्ठी फेंकी। जिसमें अपहरणकर्ता ने 50 लाख रुपए की फिरौती मांगी। घटना की जानकारी पर एसएसपी, थाना इंचाैली, मवाना और भावनपुर पुलिस मौके पर पहुंची। इस मामले में दो लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। इसी दाैरान बच्चे का शव गांव के बाहर पड़ा मिलने की सूचना मिली। जिससे गांव में तनाव फैल गया। 

माैके पर कई थानों की पुलिस फोर्स
मृतक बच्चे की उम्र सात वर्ष है। बच्चे का शव गांव के बाहर गन्ने के खेत में पड़ा मिला। बच्चे के हाथ व पैर बंधे हुए थे और मुंह में गन्ना डाला हुआ था। गुस्साए परिजनों ने बच्चे के शव को मुख्य मार्ग पर रखकर जाम लगा दिया और हंगामा शुरू कर दिया। वहीं माैके पर कई थानों की पुलिस फोर्स पहुंची। परिजन माैके से शव नहीं उठने दे रहे हैं। परिजन आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। 

Also Read

परतापुर थाने में मनाई जाएगी किसान मसीहा चौधरी महेंद्र सिंह टिकैत की जयंती, होगा रागनी कार्यक्रम और भंडारा

5 Oct 2024 09:42 PM

मेरठ Meerut News : परतापुर थाने में मनाई जाएगी किसान मसीहा चौधरी महेंद्र सिंह टिकैत की जयंती, होगा रागनी कार्यक्रम और भंडारा

टिकैत की जयंती पर किसान लखनऊ जायेगा और थाने में भारी संख्या में जुटेगा। जिलाध्यक्ष अनुराग चौधरी ने बताया की किसान आज चिता के लिए उपले लेकर आए एक किसान एक उपला अपने ग्राम से लेकर आया और पढ़ें