Baghpat News : ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे पर बड़ा हादसा, कंटेनर पलटने से चालक की मौत

ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे पर बड़ा हादसा, कंटेनर पलटने से चालक की मौत
UPT | सड़क पर पलटा कंटेनर।

Jul 13, 2024 01:56

अनियंत्रित कंटेनर शुक्रवार को तड़के अनियंत्रित होकर पलट गया। इसके बाद कंटेनर ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे से नीचे गिर गया।

Jul 13, 2024 01:56

Short Highlights
  • रटौल में शुक्रवार की सुबह के समय हुआ हादसा 
  • गाजियाबाद से माल लादकर सोनीपत जा रहा था
  • कंटेनर में मिले आधार कार्ड से हुई शिनाख्त 
Baghpat News : ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे पर आज सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। जिसमें एक कंटेनर ड्राइवर की मृत्यु हो गई। बागपत जनपद के रटाैल में सुबह ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे बड़ा हादसा हुआ।

तड़के अनियंत्रित होकर पलट गया
यहां ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे पर सिंगौली और गौना गांव के बीच अनियंत्रित कंटेनर शुक्रवार को तड़के अनियंत्रित होकर पलट गया। इसके बाद कंटेनर ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे से नीचे गिर गया। कंटेनर के नीचे गिरने से उसमें दबकर चालक की मौत हो गई। चालक की पहचान सलमान (30) निवासी शाहपुर ताहिरपुर खैरा जनपद बदायू के रूप में हुई है। पुलिस ने चालक के घर पर हादसे की जानकारी दे दी है। हादसे में मारे गए कंटेनर के चालक के परिजन बागपत के लिए रवाना हो गए हैं। कंटेनर चालक का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। 

सामान लादकर सोनीपत हरियाणा जा रहा था
बताया जाता है कि बदायू जिले के शाहपुर ताहिरपुर खैरा गांव का रहने वाला चालक सलमान कंटेनर चालक है। सलमान शुक्रवार की सुबह कंटेनर में गाजियाबाद से सामान लादकर सोनीपत हरियाणा जा रहा था। जैसे ही वह ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे पर सिंगौली तगा और गौना गांव के बीच अंडरपास के पास पहुंचा तो उसका कंटेनर अनियंत्रित होकर पलट गया। कंटेरन पलटने के बाद ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे से नीचे गिर गया।

आधार कार्ड से शनाख्त कर परिजनों को सूचना दी 
हादसे में चालक सलमान कंटेनर के केबिन में दब गया। वहां से गुजर रहे राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। चांदीनगर पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद चालक का शव बाहर निकाला। कंटेनर में मिले आधार कार्ड से शनाख्त कर परिजनों को और गाड़ी मालिक को घटना की सूचना दी गई। जिसके बाद परिजन घटनास्थल पर पहुंचे। 

Also Read

70  लाभाथियों को वितरित की 50 करोड़ रुपये की ऋण धनराशि

7 Sep 2024 09:40 PM

मेरठ मेरठ आईआईए भवन में लोन मेला : 70 लाभाथियों को वितरित की 50 करोड़ रुपये की ऋण धनराशि

एनआरएलएम योजना के अंतर्गत गठित 110 एस एच जी ग्रुपों को रूपये 1 करोड़ 65 लाख के सीसीएल स्वीकृत किये गये। जिसमें से 20 ग्रुप को ऋण मेले मे चेक वितरित किये गये।  और पढ़ें