Baghpat News : बागपत में पुलिस टीम को डंडों से पीटा, जान बचाने के लिए चिल्लाते रहे पुलिसवाले

बागपत में पुलिस टीम को डंडों से पीटा, जान बचाने के लिए चिल्लाते रहे पुलिसवाले
UPT | बागपत में ग्रामीणों की उग्र भीड़ द्वारा तोड़ी गई बाइक।

Sep 21, 2024 12:07

मकानों के दरवाजे खटखटाकर अंदर जाकर बचने का प्रयास किया, लेकिन किसी ने दरवाजा नहीं खोला। अगर गांव से न भागते तो ग्रामीणों की भीड़ उन्हें मार देती।

Sep 21, 2024 12:07

Short Highlights
  • चोर को पीट रहे ग्रामीणों का पुलिस पर हमला 
  • गांव में पुलिस कर्मियों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा 
  • पथराव में चकनाचूर कर दी पुलिस की गाड़ी 
Baghpat News : बागपत में पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने लाठी डंडों से हमला कर दिया। जिसमें कई पुलिस वालों को चोटें आई हैं। पुलिस कर्मी अपनी जान बचाने के लिए गांव में इधर-उधर दौड़ते रहे और ग्रामीण उनको डंडों से मारते रहे। गुस्साएं ग्रामीणों ने पुलिस की जीप को भी पत्थरों से क्षतिग्रस्त कर दिया। 

पुलिस पहुंची और चोर को छुड़ाने लगी
गांव में एक चोर को पकड़कर ग्रामीण पीट रहे हैं। इस सूचना पर पुलिस पहुंची और चोर को छुड़ाने लगी। इस पर ग्रामीणों ने पुलिस कर्मियों पर भी हमला कर दिया। मामला थाना रमाला क्षेत्र स्थित बूढ़पुर गांव का है। जहां पुलिस वालों की जमकर पिटाई की गई। ग्रामीणों के हमले में ककड़ीपुर चौकी इंचार्ज, सिपाही और दो होमगार्ड बुरी तरह से घायल हुए हैं। 

चोर की पिटाई और तोड़फोड़ की सूचना पर पहुंची पुलिस
रमाला थाने में तैनात एसआई श्याम सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि बूढ़पुर गांव के चौकीदार अरविंद ने देर रात पुलिस को सूचना दी कि गांव के एक चोर की पिटाई कर उसकी बाइक में तोड़फोड़ की गई है। पुलिस टीम वहां पहुंची और ग्रामीणों से चोर को छुड़ाने लगी तो ग्रामीणों के साथ उनकी हाथापाई हो गई। आरोप लगाया कि तभी वहां आए प्रधान सचिन ने ग्रामीणों को उकसाकर पुलिस टीम पर हमला कर दिया। लाठी डंडों से ककड़ीपुर चौकी प्रभारी राकेश कुमार, गाड़ी के चालक सिपाही सोनित कुमार और होमगार्ड सुभाष को पीटना शुरू कर दिया।

पुलिस कर्मियों को पीछा करके पीटा गया
भीड़ से बचकर भाग रहे पुलिस कर्मियों को पीछा करके पीटा गया और उन पर पथराव किया। घायलों को बड़ौत सीएचसी में भर्ती कराया गया। जिनमें सिपाही सोनित कुमार और होमगार्ड सुभाष सिंह की हालत गंभीर होने पर उनको हायर सेंटर रेफर कर किया गया है। दरोगा की तहरीर पर प्रधान सचिन और 15 नामजद समेत 40 के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही है। 

न भागते तो जान से मार देते
रमाला थाने में दी तहरीर में एसआई श्याम सिंह ने बताया कि ग्रामीणों की उग्र भीड़ ने पुलिसकर्मियों पर पथराव कर दिया। चारों तरफ से पथराव होने पर उन्होंने भागकर जान बचाई। मकानों के दरवाजे खटखटाकर अंदर जाकर बचने का प्रयास किया, लेकिन किसी ने दरवाजा नहीं खोला। अगर गांव से न भागते तो ग्रामीणों की भीड़ उन्हें मार देती।

Also Read

महिला से 45 लाख की थी ठगी, तीन महीने से चल रही तलाश

21 Sep 2024 11:25 AM

गौतमबुद्ध नगर नोएडा में तीन साइबर ठग गिरफ्तार : महिला से 45 लाख की थी ठगी, तीन महीने से चल रही तलाश

नोएडा की साइबर क्राइम थाना पुलिस ने एक बड़ी सफलता हासिल करते हुए तीन साइबर ठगों को गिरफ्तार किया है। इन आरोपियों ने करीब तीन महीने पहले एक महिला को डिजिटल तरीके से ठगते हुए... और पढ़ें