Baghpat Kanwar News : बागपत में महिलाओं के लिए कांवड़ शिविरों में बनेंगे अलग पंडाल, महिला पु​लिसकर्मी रहेंगी तैनात

बागपत में महिलाओं के लिए कांवड़ शिविरों में बनेंगे अलग पंडाल, महिला पु​लिसकर्मी रहेंगी तैनात
UPT | बागपत डीएम और एसपी कांवड़ शिविरों का निरीक्षण करते।

Jul 26, 2024 21:56

कांवड़ शिविर में बने महिला पंड़ाल के पास महिला पुलिस कर्मियों की ड्यूटी लगाई जाएगी। कांवड़ मार्ग पर मंदिरों व कांवड़ शिविरों पर सीसीटीवी कैमरे लगाकर निगरानी रखी जाएगी।

Jul 26, 2024 21:56

Short Highlights
  • मंदिरों और कांवड़ मार्गों पर सीसीटीवी कैमरे करेंगे निगरानी
  • महिला कांवड़ियों की सुरक्षा के लिए प्रशासन ने लिया फैसला
  • हर कांवड़ शिविर में बनेगा महिलाओं के लिए अगल पंड़ाल
Baghpat News : बागपत में इस बार कांवड़ शिविरों में महिलाओं के लिए अलग से पंडाल बनाने की व्यवस्था की गई है।  महिला कांवड़ियों की सुरक्षा को देखते हुए प्रशासन ने ये निर्णय लिया है। कांवड़ शिविर में बने महिला पंड़ाल के पास महिला पुलिस कर्मियों की ड्यूटी लगाई जाएगी। कांवड़ मार्ग पर मंदिरों व कांवड़ शिविरों पर सीसीटीवी कैमरे लगाकर निगरानी रखी जाएगी।

कांवड़ लाकर रुकने वाली महिलाओं के लिए अलग पंडाल
बागपत में इस बार कांवड़ शिविर में कुछ बदलाव किए गए हैं। अभी तक कांवड़ शिविरों में पुरुष और महिला के लिए एक ही पंडाल बनाया जाता था। लेकिन इस बार प्रशासन ने कांवड़ शिविर में कांवड़ लाकर रुकने वाली महिलाओं के लिए अलग पंडाल बनाने की व्यवस्था की है।

मंदिर व कांवड़ मार्गों पर सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएं
बागपत डीएम जितेंद्र प्रताप सिंह ने सभी जोनल व सेक्टर मजिस्ट्रेट को इसके लिए आदेश दिए हैं। डीएम ने कहा कि कांवड़ शिविर में महिलाओं के रुकने की अलग व्यवस्था की जाए। इसी के साथ कांवड़ मार्गों पर कांवड़ियों की सुरक्षा के लिए निगरानी रखने के लिए मंदिर व मार्गों पर सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएं। जिससे कि वहां की गतिविधियों का पता चलता रहे। 
 

Also Read

70  लाभाथियों को वितरित की 50 करोड़ रुपये की ऋण धनराशि

7 Sep 2024 09:40 PM

मेरठ मेरठ आईआईए भवन में लोन मेला : 70 लाभाथियों को वितरित की 50 करोड़ रुपये की ऋण धनराशि

एनआरएलएम योजना के अंतर्गत गठित 110 एस एच जी ग्रुपों को रूपये 1 करोड़ 65 लाख के सीसीएल स्वीकृत किये गये। जिसमें से 20 ग्रुप को ऋण मेले मे चेक वितरित किये गये।  और पढ़ें