ये कैसा बेरहम पिता : अपनी बेटी को गंगनहर में फेंक दिया, आरोपी हिरासत में

अपनी बेटी को गंगनहर में फेंक दिया, आरोपी हिरासत में
UPT | गंगनहर में बेटी की तलाश करते गोताखोरों की टीम।

Jun 17, 2024 01:30

आरोपी रातभर पुलिस को नई नई कहानी बताता रहा। लेकिन पुलिस ने दिन निकलते ही उसको गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

Jun 17, 2024 01:30

Short Highlights
  • मेरठ के सरधना क्षेत्र के गांव मढियाई की घटना
  • बेटी को गंगनहर में फेंककर किया अपहरण का नाटक
  • दो बेटी की पहले ही संदिग्ध परिस्थिति में हो चुकी मौत
     
Meerut News : मेरठ के सरधना में एक बेरहम पिता ने अपनी दो साल की बेटी को  गंगनहर में फेंक दिया। इसके बाद आरोपी थाने पहुंचा और वहां पर उसने बेटी के अपहरण का नाटक किया। आरोपी रातभर पुलिस को नई नई कहानी बताता रहा। लेकिन पुलिस ने दिन निकलते ही उसको गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। बताया जाता है कि आरोपी की दो बेटियों की पहले भी संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो चुकी है। ग्रामीणों का कहना है कि आरोपी पिता ने अपनी दो बेटियों को पहले भी मार दिया था। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

चार बच्चों में तीन पुत्री व एक पुत्र
सरधना कोतवाली क्षेत्र के गांव मंढीयाई का रहने वाला सुल्लू मजदूरी करके परिवार का पालन पोषण करता है। सुल्लू के चार बच्चों में तीन पुत्री व एक पुत्र है। उसकी दो बेटियों की पहले ही संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई है। बताया जाता है कि शुक्रवार की रात सल्लू अपनी तीसरी बेटी दो साल की इकरा को लेकर गंगनहर गया था। सल्लू जब वापसी में आ रहा था तो वह अकेला था। इस पर ग्रामीणों ने उससे पूछताछ की लेकिन वो सही जवाब नहीं दे सका। 

ग्रामीणों ने उसकी बेटी के बारे में पूछा तो बनाने लगा बात 
ग्रामीणों ने उसकी बेटी के बारे में पूछा तो वह इधर-उधर की बात करने लगा। किसी ने इसकी जानकारी पुलिस को दी कि गांव में एक पिता ने अपनी बेटी को गंगनहर में फेंक दिया। सूचना पर पुलिस गांव मढियाई पहुंची। लेकिन आरोपी फरार हो चुका था। आरोपी सल्लू ने अपना मोबाइल भी स्विच ऑफ कर लिया था। किसी तरह से आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ा तो नए-नए बहाने बनाने लगा। अंत में पुलिस की सख्ती के आगे वो पूरी तरह से टूट गया। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। इस संबंध में इंस्पेक्टर प्रताप सिंह का कहना है कि आरोपी पिता से पूछताछ की गई है। प्रथम दृष्टया मामला पिता द्वारा बेटी को गंगनहर में फेंकने का सामने आ रहा है। 

Also Read

दिल्ली-देहरादून हाईवे पर 22 जुलाई से भारी वाहनों पर रोक, 29 से पूरा यातायात प्रतिबंधित

4 Jul 2024 09:44 PM

मेरठ Kanwar Yatra-2024 : दिल्ली-देहरादून हाईवे पर 22 जुलाई से भारी वाहनों पर रोक, 29 से पूरा यातायात प्रतिबंधित

बैठक में कांवड़ियों के डीजे  कांवड़ मार्ग में लगने वाले कैम्प के आयोजकों, ट्रांसपोर्टरों, टोल  संचालकों, मंदिर कमेटी पदाधिकारियों से वार्ता कर समन्वय स्थापित करने हेतु एडीजे मेरठ द्वारा निर्देश दिए गए।  और पढ़ें