भंडारा कर रहे युवक पर पति-पत्नी ने किया हमला : सोसाइटी के पुराने विवाद से शुरू हुई मारपीट, सीसीटीवी में कैद हुई घटना, पीड़ित धरने पर बैठा

सोसाइटी के पुराने विवाद से शुरू हुई मारपीट, सीसीटीवी में कैद हुई घटना, पीड़ित धरने पर बैठा
UPT | पीड़ित धरने पर बैठा

Oct 14, 2024 11:57

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में मारपीट की एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां एक युवक सोसाइटी के गेट पर भंडारा कर रहा था...

Oct 14, 2024 11:57

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा वेस्ट में मारपीट की एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां एक युवक सोसाइटी के गेट पर भंडारा कर रहा था और उसी दौरान एक दंपत्ति ने उस पर हमला कर दिया। यह पूरी घटना सोसाइटी के गेट पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिससे मामले की पुष्टि हो पाई है।

ये भी पढ़ें : योगी सरकार के मंत्री संजय सिंह का बेतुका बयान : कहा- गाय पर हाथ फेरने से बीपी और कैंसर से... 

सोसाइटी के पुराने विवाद से शुरू हुई मारपीट
यह घटना रविवार को थाना बिसरख क्षेत्र की ग्रीन आर्च सोसाइटी में हुई। सोसाइटी निवासी हिमांशु राजपूत अपने सोसाइटी के बाहर भंडारे का आयोजन कर रहे थे, जिसमें कई लोग शामिल हो रहे थे। इसी दौरान दीपक शर्मा और उनकी पत्नी सोसाइटी के अंदर से आए और हिमांशु से किसी पुराने विवाद को लेकर बहस शुरू कर दी। दोनों के बीच पहले तीखी नोकझोंक हुई, जो जल्द ही मारपीट में बदल गई। दीपक शर्मा और उनकी पत्नी ने हिमांशु पर हाथ उठाया और उसे बुरी तरह पीटा।

सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई घटना
सोसाइटी के गेट पर लगे सीसीटीवी कैमरे ने इस मारपीट की घटना को पूरी तरह रिकॉर्ड कर लिया। फुटेज में साफ दिख रहा है कि कैसे दोनों आरोपी हिमांशु पर हमला कर रहे हैं। हिमांशु ने इसके बाद तुरंत पुलिस को सूचना दी और घटना की जानकारी दी। 



पुलिस कार्रवाई पर असंतोष जताते हुए धरने पर बैठा पीड़ित
सूचना मिलने पर बिसरख थाना पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों को थाने लेकर गई। थाने में पहुंचकर हिमांशु ने पुलिस पर आरोप लगाया कि वे इस मामले में उचित कार्रवाई नहीं कर रहे हैं। अपने असंतोष के चलते हिमांशु थाने में ही जमीन पर बैठ गया और धरने पर बैठने का निर्णय लिया। 

ये भी पढ़ें : बिजली शिकायतों के फर्जी निस्तारण पर लगेगी रोक : तीन महीने में ओटीपी व्यवस्था लागू करने का देना होगा एक्शन प्लान

पुलिस ने दर्ज किया मामला, एक आरोपी गिरफ्तार
पुलिस ने हिमांशु की शिकायत के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी और दीपक शर्मा को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस की ओर से कहा गया है कि मामले में पूरी गंभीरता से कार्रवाई की जा रही है और आगे की जांच जारी है। यह घटना दर्शाती है कि कैसे सोसाइटी में छोटे विवाद भी कभी-कभी हिंसा का रूप ले लेते हैं। पुलिस ने आश्वासन दिया है कि दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी और मामले की जांच पूरी निष्पक्षता के साथ की जा रही है।

Also Read

29 वर्षों से खेल और समाज सेवा का प्रतीक, 16 अक्टूबर को होगा विशाल दंगल

14 Oct 2024 05:42 PM

गौतमबुद्ध नगर ऋषिपाल मैमोरियल ट्रस्ट : 29 वर्षों से खेल और समाज सेवा का प्रतीक, 16 अक्टूबर को होगा विशाल दंगल

ऋषिपाल मैमोरियल ट्रस्ट पिछले 29 वर्षों से समाज और खेल के क्षेत्र में अपनी विशेष पहचान बना चुका है। इस ट्रस्ट की स्थापना स्वर्गीय भाई ऋषिपाल आर्य की स्मृति में की गई थी... और पढ़ें