गार्डन गैलरिया मॉल : विदेशी लड़कियों के डांस पर आबकारी विभाग की कार्रवाई, बार मालिक पर जुर्माना

 विदेशी लड़कियों के डांस पर आबकारी विभाग की कार्रवाई, बार मालिक पर जुर्माना
UPT | गार्डन गैलरिया मॉल

Oct 09, 2024 18:04

नोएडा का गार्डन गैलरिया मॉल एक बार फिर विवादों में घिर गया है, जहां विदेशी लड़कियों से डांस करवाने का मामला सामने आया है। डांस के आयोजन पर आबकारी विभाग ने सख्त कार्रवाई की है।

Oct 09, 2024 18:04

Short Highlights
  • विदेशी लड़कियों से डांस करवाने का मामला
  • डांस आयोजन पर आबकारी विभाग ने की सख्त कार्रवाई 
  • बार संचालकों को चेतावनी
Noida News : नोएडा का गार्डन गैलरिया मॉल एक बार फिर विवादों में घिर गया है, जहां विदेशी लड़कियों से डांस करवाने का मामला सामने आया है। डांस के आयोजन पर आबकारी विभाग ने सख्त कार्रवाई की है। विभाग ने मॉल के बार पर जुर्माना लगाया, दर्शाते हुए कि यह भारतीय नियमों और दिशा-निर्देशों का उल्लंघन है। विभाग का कहना है कि यह कदम नियमों के उल्लंघन के परिणामस्वरूप उठाया गया है।


बार संचालकों को चेतावनी दी
आबकारी विभाग के अधिकारी ने बताया कि इस तरह के डांस इवेंट्स न केवल नियमों का उल्लंघन हैं बल्कि समाज में अनुशासनहीनता और कानून के प्रति असंवेदनशीलता का संकेत देते हैं। विभाग ने बार संचालकों को चेतावनी दी है कि अगर भविष्य में फिर से ऐसा आयोजन पाया गया तो और सख्त कानूनी कदम उठाए जाएंगे। जिसमें बार का लाइसेंस रद्द किया जाना भी शामिल हो सकता है।

पहले भी ऐसे विवादों में घिरा
आपको बता दें कि गार्डन गैलरिया मॉल इससे पहले भी ऐसे विवादों में घिर चुका है, जिससे मॉल की प्रतिष्ठा और आबकारी विभाग की कार्यप्रणाली पर सवाल उठे हैं। इस मामले के प्रकाश में आने के बाद जनता में भी बार में होने वाले ऐसे कार्यक्रमों के प्रति नाराजगी बढ़ रही है।

Also Read