गर्लफ्रेंड को घुमाने के लिए शोरूम से लूट ली कार : 100 से अधिक सीसीटीवी कैमरों को खंगालने के बाद मिला सुराग, पुलिस ने दबोचा

100 से अधिक सीसीटीवी कैमरों को खंगालने के बाद मिला सुराग, पुलिस ने दबोचा
UPT | गर्लफ्रेंड को घुमाने के लिए शोरूम से लूट ली कार

Oct 11, 2024 21:22

नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र में तीन युवकों ने शोरूम से नई गाड़ी ही लूट ली। 15 दिनों तक उस कार से मौज-मस्ती की। लेकिन अब तीनों जेल की सलाखों के पीछे पहुंच गए हैं।

Oct 11, 2024 21:22

Short Highlights
  • गर्लफ्रेंड को घुमाने के लिए लूट ली कार
  • 100 कैमरे खंगालने पर मिला सुराग
  • तीन छात्रों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
Noida News : गर्लफ्रेंड को घुमाने का शौक जब अपनी हद पार कर जाए, तो इंसान गुनाह करने से भी परहेज नहीं करता। कुछ ऐसा ही गौतम बुद्ध नगर जिले के ग्रेटर नोएडा इलाके में देखने को मिला। यहां नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र में तीन युवकों ने शोरूम से नई गाड़ी ही लूट ली। 15 दिनों तक उस कार से मौज-मस्ती की। लेकिन अब तीनों जेल की सलाखों के पीछे पहुंच गए हैं।

टेस्ट ड्राइव के लिए पहुंचे
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक युवक अपनी गर्लफ्रेंड को घुमाने और मौज मस्ती के लिए कार की तलाश में था। उसने अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर एक प्लान बनाया। तीनों 26 सितंबर को तुलगपुर मार्केट स्थित हंडई कंपनी के शोरूम पहुंचे। वहां उन्होंने वेन्यू कार खरीदने की इच्छा जताई और फिर टेस्ट ड्राइव कराने के लिए कहा।



एजेंट को धक्का देकर फरार
इसके बाद तीनों ने टेस्ट ड्राइव के लिए कार को निकलवा लिया। जब वह टेस्ट ड्राइव कर रहे थे, इसी दौरान उन्होंने धोखे से एजेंट को धक्का देकर गिरा दिया और कार लेकर फरार हो गए। डीलर ने इसकी सूचना तुंरत पुलिस को दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी। लेकिन आरोपियों को पकड़ना मुश्किल हो रहा था, क्योंकि उनकी पहचान नहीं हो पा रही थी।

100 कैमरे खंगालने पर मिला सुराग
 इसके बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगालने शुरू किए। 100 से ज्यादा सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने के बाद आरोपियों के बारे में पुलिस को सुराग मिला। इसके बाद सर्विलांस के जरिए तीनों की पहचान कर गिरफ्तार कर लिया गया। पकड़े गए आरोपियों की पहचान श्रेय नागर, दीपांशु भाटी और अनिकेत नागर के रूप में हुई है। तीनों ग्रेटर नोएडा की नामी यूनिवर्सिटी के छात्र बताए जा रहे हैं। पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

यह भी पढ़ें- Lucknow News : अखिलेश यादव ने कर दिया जेपी की प्रतिमा पर माल्यार्पण, देखती रह गई पुलिस

यह भी पढ़ें- दिल्ली में विधायकों का सालाना फंड बढ़ाकर 15 करोड़ : सांसद के मुकाबले विकास निधि तीन गुना, उत्तर प्रदेश में है इतना...

Also Read

पति-पत्नी ने एक-दूसरे पर लगाया हत्या का आरोप, पुलिस ने कराया पोस्टमार्टम

11 Oct 2024 11:53 PM

मेरठ नवजात की मौत पर मचा संग्राम : पति-पत्नी ने एक-दूसरे पर लगाया हत्या का आरोप, पुलिस ने कराया पोस्टमार्टम

मेरठ में 22 दिन के नवजात की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के बाद सनसनी फैल गई। इसके बाद पति-पत्नी में भी विवाद छिड़ गया। पत्नी ने आरोप लगाया कि बच्चे की हत्या उसके पति ने की है। और पढ़ें