गन्ने के जूस में थूक मिलाकर दे रहा युवक : लखनऊ के बाद नोएडा से आया मामला, पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज

लखनऊ के बाद नोएडा से आया मामला, पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज
UPT | गन्ने के जूस में थूक मिलाकर दे रहा युवक

Jun 16, 2024 17:11

नोएडा से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक गन्ने के रस के विक्रेता पर थूककर जूस बेचने का आरोप लगा है। यह घटना फेज-तीन थाना क्षेत्र के सेक्टर-121 स्थित क्लियो काउंटी सोसाइटी के बाहर की बताई जा रही है...

Jun 16, 2024 17:11

Noida News : नोएडा से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक गन्ने के रस के विक्रेता पर थूककर जूस बेचने का आरोप लगा है। यह घटना फेज-तीन थाना क्षेत्र के सेक्टर-121 स्थित क्लियो काउंटी सोसाइटी के बाहर की बताई जा रही है, जहां एक परिवार ने गन्ने के रस का ऑर्डर दिया था। कुछ दिनों के अंदर यूपी से ऐसे कई मामले सामने आ रहे हैं। आज यानी 16 जून को एक वीडियो सोशल मीजिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में लखनऊ में सैलून संचालक ग्राहक के चेहरे पर थूक लगाकर मसाज कर रहा है।

क्या है पूरा मामला
पुलिस को दी शिकायत में क्षितिज भाटिया ने बताया कि सेक्टर-121 स्थित क्लियो काउंटी सोसाइटी में रहते है। वह शनिवार शाम पत्नी के साथ सोसाइटी के बाहर गन्ने का जूस बेचने वाले के पास गए थे। वहां दो ग्लास गन्ने के जूस का ऑर्डर किया तो जूस बेचने वाला ग्लास में थूक मिलाकर जूस दे रहा था। इसका विरोध किया तो आरोपित ने अभद्रता की।



पुलिस ने किया गिरफ्तार
पीड़ित से शिकायत मिलने के बाद नोएडा पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी शाहेब आलम और जमशेद खान को गिरफ्तार कर लिया। दोनों आरोपी मूल रूप से उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले के रहने वाले हैं और नोएडा में गन्ने के रस का ठेला लगाकर अपना जीवनयापन करते हैं। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच जारी है। खाद्य पदार्थों में गंदगी मिलाना स्वास्थ्य के लिए भी खतरनाक है। ऐसे मामलों पर सख्त कार्रवाई की जरूरत है।

लखनऊ से आया मामला
राजधानी लखनऊ में सैलून संचालक की ग्राहक के साथ घिनौनी हरकत का मामला सामने आया है। सैलून संचालक ने ग्राहक के चेहरे पर थूक लगाकर मसाज की। दुकान का सीसीटीवी फुटेज चेक कराने पर सैलून संचालक की करतूत का खुलासा हुआ। ग्राहक ने सुशांत गोल्फ सिटी थाने में आरोपी सैलून संचालक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें- लखनऊ में सैलून संचालक का​ घिनौना कारनामा: ग्राहक के चेहरे पर थूक लगाकर की मसाज, ऐसे हुआ खुलासा

शामली में भी थूक की मसाज
बीती 8 जून को यूपी के शामली से भी ऐसा मामला सामने आया था। शामली के कस्बा थानाभवन में मसाज करते समय नाई द्वारा थूक लगाया जा रहा था। इस घटना को लेकर पुलिस तत्काल कार्रवाई में आ गई और मामले की गहरी जांच शुरू कर दी। वीडियो में एक युवक के चेहरे पर मसाज करते हुए नाई का थूक लगाते हुए दिखाया जा रहा था।

यह भी पढ़ें- Shamli News : थूक लगाकर मसाज करते वीडियो हुआ वायरल, अब पुलिस ने नाई के खिलाफ दर्ज की एफआईआर

आइसक्रीम में मिला कनखजूरा
वहीं बीते शनिवार को एक मामला नोएडा के सेक्टर-12 से आया है। नोएडा में अमूल आइसक्रीम के अंदर कनखजूरा निकला। पीड़िता नोएडा के सेक्टर-12 में रहती है। शनिवार सुबह उन्होंने ब्लिंकिट से आइसक्रीम मंगाई, जब उसे खोलकर देखा तो उसके अंदर ढक्कन में कनखजूरा रेंगता हुआ दिखाई दिया। घटना के बाद पीड़िता ने ब्लिंकिट (Blinkit) को शिकायत दी।

यह भी पढ़ें- बड़ी खबर : अमूल की आइसक्रीम में मिला कनखजूरा, शुद्धता पर उठे सवाल

Also Read

गाजियाबाद में उमस भरी गर्मी ने किया परेशान, विद्युत कटौती से हुआ बुरा हाल

3 Jul 2024 08:28 AM

गाजियाबाद Ghaziabad News : गाजियाबाद में उमस भरी गर्मी ने किया परेशान, विद्युत कटौती से हुआ बुरा हाल

गाजियाबाद के अर्थला में पूरी रात बिजली की ट्रिपिंग होती रही। जिसके चलते लोगों को जागकर रात काटनी पड़ी। वहीं पॉश इलाके आरडीसी में दो घंटे तक बिजली गायब रही। बिजली कटौती का कारण अधिकारी अधिक मांग के कारण लोड बढ़ना बता रहे और पढ़ें