विकास की ओर : नोएडा एयरपोर्ट के यात्रियों को मिलेगा स्टारबक्स की कॉफी का मजा, फूड कोर्ट और टर्मिनल पर बनेंगे दो आउटलेट

नोएडा एयरपोर्ट के यात्रियों को मिलेगा स्टारबक्स की कॉफी का मजा, फूड कोर्ट और टर्मिनल पर बनेंगे दो आउटलेट
UPT | नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट

May 24, 2024 12:47

नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर आने वाले यात्रियों को स्टारबक्स की कॉफी समेत सभी कई खानपान की चीजों का लुफ्त उठाने का मौका मिलेगा। इसको लेकर नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट...

May 24, 2024 12:47

Greater Noida News : नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर आने वाले यात्रियों को स्टारबक्स की कॉफी समेत सभी कई खानपान की चीजों का लुफ्त उठाने का मौका मिलेगा। इसको लेकर नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट और स्टारबक्स के बीच में एएमयू साइन हुआ है। स्टारबक्स दो जगह पर अपने आउटलेट बनाएगा। पहला फूड कोर्ट पर और दूसरा टर्मिनल पर आउटलेट होगा। जहां पर लोग स्टारबक्स की कॉफी समेत अन्य आइटम्स का मजा ले सकते हैं।
 
ताज सैट्स और HMSHost India के सभी भी समझौता
जितनी तेजी के साथ नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट का काम चल रहा है, उतनी तेजी के साथ फूड कोर्ट में भी आउटलेट बढ़ते जा रहे हैं। कुछ समय पहले खान-पान के लिए नोएडा एयरपोर्ट की तरफ से ताज सैट्स के साथ समझौता किया गया था। मतलब, ताज सैट्स की तरफ से एयरपोर्ट पर आने वाले यात्रियों को खानपान की सुविधा दी जाएगी। दोनों के बीच 37 सालों को समझौता हुआ है। ताज सैट्स की गितनी दुनिया के बेहतरीन फूड जोन में होती हैं। इसके अलावा वर में नोएडा एयरपोर्ट पर रेस्तरां, कैफे और खान-पान की अन्य दुकानों को बनाने के साथ उनका ऑपरेशन देखने का ठेका HMSHost India को दिया है।
 
16,858 से अधिक स्टोर
स्टारबक्स एक अंतर्राष्ट्रीय कॉफी और कॉफी हाउस श्रृंखला है, जो वॉशिंगटन के सिएटल में स्थित है। करीब 50 देशों में 16,858 से अधिक स्टोर के साथ स्टारबक्स दुनिया की सबसे बड़ी कॉफी हाउस कंपनी है, जिसमें अकेले संयुक्त राज्य अमेरिका में 11000 से अधिक, कनाडा में 1000 से अधिक और यूके में 700 से अधिक स्टोर हैं। पहला स्टारबक्स 30 मार्च 1971 को वॉशिंगटन के सिएटल में खोला गया था।
 
रोमांचक यात्रा के लिए बेहतर इंतजाम
नोएडा एयरपोर्ट के सीईओ क्रिस्टोफ श्नेलमैन का कहना है कि टीएफएस के साथ अनुबंध कर यात्रियों को असाधारण आतिथ्य प्रदान किया जाएगा। वहीं, टीएफएस के कार्यकारी निदेशक वरुण कपूर का कहना है कि नोएडा एयरपोर्ट के सहयोग से इस रोमांचक यात्रा को शुरू करने के लिए रोमांचित हैं। यहां अंतरराष्ट्रीय ब्रांडों के साथ स्थानीय खानपान का भी स्वाद मिलेगा। एयरपोर्ट पर ऐसे लाउंज विकसित करने के लिए काम किया जा रहा है।

Also Read

हाईकोर्ट पहुंचा मामला, अदालत ने कहा- तीन दिन में करो ये काम

5 Jul 2024 10:19 PM

गौतमबुद्ध नगर आइसक्रीम में कनखजूरा : हाईकोर्ट पहुंचा मामला, अदालत ने कहा- तीन दिन में करो ये काम

न्यायमूर्ति मनमीत पी.एस. अरोड़ा ने इस मामले की सुनवाई करते हुए एक महत्वपूर्ण आदेश पारित किया है। अदालत ने ग्राहक को अगले आदेश तक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर इस तरह की सामग्री पोस्ट करने और अपलोड करने पर रोक लगा दी है। और पढ़ें