Greater Noida News :  यमुना एक्सप्रेसवे पर ट्रैक्टर और कार की टक्कर में 2 महिलाएं घायल

यमुना एक्सप्रेसवे पर ट्रैक्टर और कार की टक्कर में 2 महिलाएं घायल
UPT | Breaking News

May 24, 2024 14:37

यमुना एक्सप्रेस-वे पर एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। इस हादसे में दो महिलाएं घायल हो गई हैं। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है। 

May 24, 2024 14:37

Greater Noida News : दनकौर पुलिस स्टेशन के अंतर्गत यमुना एक्सप्रेसवे पर शुक्रवार की सुबह ट्रैक्टर और कार की टक्कर में 2 महिलाएं घायल हो गईं। हादसे का वीडियो वायरल हो रहा है। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है। 

कार का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त
जानकारी के अनुसार दनकौर थाने के पास आज सुबह यमुना एक्सप्रेसवे पर तेज रफ्तार कार ट्रैक्टर ट्रॉली से भिड़ गई, जिससे कार सवार दो महिलाएं घायल हो गईं। उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। कार का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है। स्थानीय निवासियों ने दोनों मां-बेटी को कार से बाहर निकाला और अस्पताल में भर्ती कराया।

स्पोर्ट्स सिटी के पास हुआ हादसा
शुक्रवार को हुए एक दर्दनाक घटना में,ग्रेटर नोएडा में ईंट से भरे ट्रैक्टर से टक्कर के बाद एक महिला और उसकी बेटी कई घंटों तक अपनी कार में फंसी रहीं। यह घटना यमुना एक्सप्रेसवे पर स्पोर्ट्स सिटी के पास की बताई जा रही है। हादसे में मां-बेटी और ट्रैक्टर चालक घायल हो गए। एयर बैग ने उन्हें बड़ी दुर्घटना से बचने में मदद की।

महिला और बेटी कार के अंदर फंस गईं
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे यमुना एक्सप्रेसवे पर हुए हादसे के वीडियो में Hyundai Creta का अगला हिस्सा पूरी तरह से कुचला हुआ दिख रहा है। हालांकि, महिला अपनी बेटी के साथ अंदर फंस गई। दनकौर पुलिस ने स्थानीय निवासियों के साथ मिलकर फंसे हुए लोगों को निकालने के लिए तुरंत रस्सियों और लोहे की छड़ों का उपयोग करके बचाव अभियान शुरू किया। हालांकि, ऑपरेशन में कई घंटे लग गए। रेस्क्यू के बाद घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया।

घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया
गौतमबुद्ध नगर पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, घटना 23 मई को दनकौर थाना क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेसवे पर जेपी कट के पास हुई। एक हुंडई क्रेटा कार पीछे से एक ट्रैक्टर से टकरा गई, वाहन के अंदर 32 वर्षीय शिखा और उसकी 58 वर्षीय मां सवार थीं। दोनों को चोटें आईं और उन्हें इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। वे दिल्ली के रहने वाले हैं।

कटर से काटा गया कार का एक हिस्सा
पुलिस ने बताया कि कार का एक हिस्सा कटर से काटकर उन्हें बचाया गया। एयरबैग के समय पर खुलने ने उनकी जान बचाने में अहम भूमिका निभाई। घटना में शामिल किसी भी पक्ष की ओर से अभी तक कोई शिकायत नहीं मिली है।

वीडियो देखें

Also Read

मेरठ-पौड़ी हाईवे पर टोल प्लाजा के विरोध में भाकियू का धरना प्रदर्शन, आंदोलन की चेतावनी

2 Jul 2024 09:58 PM

मेरठ Meerut News : मेरठ-पौड़ी हाईवे पर टोल प्लाजा के विरोध में भाकियू का धरना प्रदर्शन, आंदोलन की चेतावनी

पहले मेरठ-पौड़ी हाईवे को पूरी तरह से बनाया जाए उसके बाद ही टोल प्लाजा शुरू किया जाए। भारतीय किसान यूनियन ने आंदोलन की चेतावनी दी है। मंगलवार को सुबह भाकियू कार्यकर्ता टोल प्लाजा पहुंचे और धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया। और पढ़ें