यूपी का पहला पॉड होटल : नोएडा में अब ले सकेंगे जापान वाली फीलिंग, महिलाओं के लिए सुरक्षित और आरामदायक

नोएडा में अब ले सकेंगे जापान वाली फीलिंग, महिलाओं के लिए सुरक्षित और आरामदायक
UPT | Naptapgo

Oct 09, 2024 17:24

इस जापानी स्टाइल पॉड होटल के प्राइस की बात करें तो यह काफी अफॉर्डेबल है। आप इस पॉड को 1600 रुपये में 24 घंटे के लिए बुक कर सकते हैं, वहीं पॉड रूम की बात करें तो...

Oct 09, 2024 17:24

Noida News : अगर आप सुकून से 'मी टाइम'  या परिवार, दोस्त के साथ कुछ समय बिताना चाहते है ? ऑफिस की कोई मीटिंग या काम करना चाहते हैं तो आपकी ये सभी जरूरतें एक जगह पर पूरी हो सकती है और वह है यूपी का पहला पॉड होटल।

जी हां, नोएडा के सेक्टर 63 में खुल चुका है यूपी का पहला पॉड होटल NAPTAPGO । इस जापानी स्टाइल पॉड होटल की चर्चा हर तरफ हो रही है, बनावट से इंप्रेस होकर आनंद महिंद्रा भी इसकी तारीफ कर चुके हैं। इस पॉड होटल में स्पेस यूटिलाइजेशन का खास ध्यान रखा गया है।

संजय निषाद के काफिले का एक्सीडेंट : मंत्री के पैर में लगी चोट, युवक को बचाने के कारण हुआ हादसा


अफॉर्डेबल प्राइस में लग्जरी होटल
इस जापानी स्टाइल पॉड होटल के प्राइस की बात करें तो यह काफी अफॉर्डेबल है। आप इस पॉड को 1600 रुपये में 24 घंटे के लिए बुक कर सकते हैं, वहीं पॉड रूम की बात करें तो यह सिर्फ 2200 रुपये में 24 घंटे के लिए आपका हो सकता हैं। आप पॉड को कुछ घंटे के लिए भी बुक सकते हैं, 1 से 3 घंटे के लिए अगर आप पॉड लेते हैं तो आपको महज 500 रुपये देने होंगे।



किसी भी समय कर सकते हैं चेक-इन
इस पॉड होटल की सबसे खास ये है कि यहां चेक इन और चेक आउट का कोई फिक्स समय नहीं है। आप अपने हिसाब से कभी भी चेक इन कर सकते है, आपका 24 ऑवर्स भी आपके चेक-इन टाइम के हिसाब से काउंट किया गया। आप चाहें तो इसे 2 -4 घंटे के लिए भी बुक कर सकते हैं।

ये सुविधा भी मिलेगी
कैप्सूल जैसे शेप वाले पॉड रूम्स में आपको बेड मिलेगा, एक मिरर यानी शीशा, एक पैनल (जिसमें अलग-अलग सेटिंग्स और चार्जिंग पॉइंट्स हैं), मैनुअल और सेंट्रलाइज्ड लॉक और एक एंटरटेनमेंट स्क्रीन भी होगी। इस पॉड होटल में महिलाओं के लिए एक अलग बाथरूम है और एक कॉमन बाथरूम भी है, जो काफी साफ-सुथरा है। पॉड होटल नोएडा में सेक्टर- 63 में स्थित है, इसमें प्राइवेट पॉड और प्राइवेट पॉड रूम जैसे कई विकल्प आपको मिल जाएंगे।

RBI ने दी बड़ी राहत : UPI 123 पे और लाइट की बढ़ाई लिमिट, अब 10 रुपये हजार तक का कर पाएंगे ट्रांजेक्शन

Also Read

 विदेशी लड़कियों के डांस पर आबकारी विभाग की कार्रवाई, बार मालिक पर जुर्माना

9 Oct 2024 05:09 PM

गौतमबुद्ध नगर गार्डन गैलरिया मॉल : विदेशी लड़कियों के डांस पर आबकारी विभाग की कार्रवाई, बार मालिक पर जुर्माना

नोएडा का गार्डन गैलरिया मॉल एक बार फिर विवादों में घिर गया है, जहां विदेशी लड़कियों से डांस करवाने का मामला सामने आया है। डांस के आयोजन पर आबकारी विभाग ने सख्त कार्रवाई की है। और पढ़ें