यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो का आगाज : सीएम योगी पहुंचे ग्रेटर नोएडा, उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ भी होंगे शामिल

सीएम योगी पहुंचे ग्रेटर नोएडा, उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ भी होंगे शामिल
UPT | मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

Sep 25, 2024 13:44

यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो के आगाज में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ग्रेटर नोएडा पहुंच चुके हैं। थोड़ी देर बाद भारत के उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ भी यहाँ आएंगे, जिनका स्वागत योगी आदित्यनाथ करेंगे।

Sep 25, 2024 13:44

Short Highlights
  • यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो में पहुंचे सीएम योगी
  • ट्रेड शो में करीब 2,500 स्टॉल 
  • 25 से 29 सितंबर तक चलेगा यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो
Greater Noida News : यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो के आगाज में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ग्रेटर नोएडा पहुंच चुके हैं। थोड़ी देर बाद भारत के उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ भी यहाँ आएंगे, जिनका स्वागत योगी आदित्यनाथ करेंगे। इसके बाद इंडिया एक्सपो मार्ट में उत्तर प्रदेश इंटरनेशनल ट्रेड शो का उद्घाटन किया जाएगा। यह कार्यक्रम राज्य के विकास के लिए महत्वपूर्ण कदम साबित होगा।

ट्रेड शो में करीब 2,500 स्टॉल 
उत्तर प्रदेश इंटरनेशनल ट्रेड शो में करीब 2,500 स्टॉल लगाए गए हैं, जिनमें गौतमबुद्ध नगर के 175 स्टॉल शामिल हैं। इस शो में 900 स्टार्टअप कंपनियां भी भाग ले रही हैं, जिन्हें योगी सरकार ने प्रगति का सुनहरा अवसर प्रदान किया है। इस ट्रेड शो में लगभग 4 लाख से अधिक लोगों के आने की उम्मीद है, जो इसे एक बड़ा व्यावसायिक और सांस्कृतिक उत्सव बना देगा।

25 से 29 सितंबर तक चलेगा यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो
इसके अलावा सुबह 11:00 से लेकर 3:00 तक देश-विदेश के खरीदारों और विजिटर की एंट्री होगी। उसके बाद 3:00 बजे से लेकर रात के 10:00 बजे तक आम लोगों के लिए उत्तर प्रदेश का सबसे बड़ा मेला खुला रहेगा। खास बात यह है कि इस मेले में जाने के लिए कोई फीस नहीं देनी होगी। उत्तर प्रदेश की सभी खासियत एक साथ ग्रेटर नोएडा में होने वाले इस यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो में देख सकते हैं।

Also Read

सीएम योगी और उपराष्ट्रपति ने किया उद्घाटन, ई-रिक्शा से किया स्टॉल्स का निरीक्षण

25 Sep 2024 01:44 PM

गौतमबुद्ध नगर यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो : सीएम योगी और उपराष्ट्रपति ने किया उद्घाटन, ई-रिक्शा से किया स्टॉल्स का निरीक्षण

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने इंटरनेशनल ट्रेड शो का उद्घाटन किया। इस मौके पर उपराष्ट्रपति ने योगी आदित्यनाथ के साथ वियतनाम के कलाकारों से बातचीत की... और पढ़ें