Ghaziabad News : गाजियाबाद में किसान के ऊपर गिरा 11 हजार वोल्टेज का बिजली तार, शव सड़क पर रखकर लगाया जाम

गाजियाबाद में किसान के ऊपर गिरा 11 हजार वोल्टेज का बिजली तार, शव सड़क पर रखकर लगाया जाम
UPT | शव रखकर हंगामा करते ग्रामीणों को समझाते अधिकारी।

Jun 08, 2024 17:31

हादसे की जानकारी होने पर किसान के परिजन घटनास्थल पर पहुंच गए। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने शव सड़क पर रखकर जाम लगा दिया। ग्रामीणों द्वारा जाम लगाने की सूचना पर लोनी एसीपी व एसडीएम मौके पर पहुंच गए।

Jun 08, 2024 17:31

Short Highlights
  • परिजनों ने शव सड़क पर रखकर लगाया जाम
  • बिजली अधिकारियों पर हत्या का मुकदमा दर्ज करने की मांग
  • मौके पर पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी समझाने में जुटे
Ghaziabad News : गाजियाबाद के लोनी स्थित गांव मंडोला में आज शनिवार को 11 हजार वोल्टेज का बिजली का तार टूट कर एक किसान पर गिर गया। बिजली का तार गिरने पर किसान बुरी तरह से झुलस गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बताया जाता है कि हादसे के समय मृतक किसान देवेंद्र बाइक से जा रहा था। इस दौरान उनके ऊपर 11 हजार वोल्टेज का बिजली का तार गिर गया। हादसे की जानकारी होने पर किसान के परिजन घटनास्थल पर पहुंच गए। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने शव सड़क पर रखकर जाम लगा दिया। ग्रामीणों द्वारा जाम लगाने की सूचना पर लोनी एसीपी व एसडीएम मौके पर पहुंच गए।

ग्रामीण मुआवजा की मांग कर रहे
हंगामा कर रहे ग्रामीणों ने पावर कार्पोरेशन के अधिकारियों पर हत्या का मुकदमा दर्ज करने की मांग की है। मृतक के परिजनों को ग्रामीण मुआवजा की मांग कर रहे हैं। मौके पर मौजूद अधिकारी ग्रामीणों को समझाने का प्रयास कर रहे हैं। घटनास्थल पर ग्रामीण एकत्र हैं और हंगामा कर रहे हैं।

कंट्रोल रूम फोन करके पावर सप्लाई को बंद करवा दिया
अधिकारियों ने कंट्रोल रूम फोन करके पावर सप्लाई को बंद करवा दिया है। अभी तक पॉवर कार्पोरेशन का कोई अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचा है। इससे ग्रामीणों का गुस्सा बढ़ता जा रहा है। ग्रामीणों ने अधिकारियों से कहा कि जब तक जिम्मेदारों पर मुकदमा दर्ज नहीं होता और मृतक के परिजनों को मुआवजा नहीं मिलता है तब तक शव नहीं उठने दिया जाए। 

Also Read

गाजियाबाद में अंत्योदय अन्न योजना के तहत निशुल्क खाद्य का वितरण आज से

8 Jul 2024 09:39 AM

गाजियाबाद Antyodaya Anna Yojana : गाजियाबाद में अंत्योदय अन्न योजना के तहत निशुल्क खाद्य का वितरण आज से

आयुक्त खाद्य तथा रसद विभाग के आदेश पर अंत्योदय एवं पात्र गृहस्थी कार्डधारकों को राष्ट्रीय खाद्य सुरक्षा अधिनियम-2013 के अंतर्गत माह जुलाई, 2024 के सापेक्ष आवंटित खाद्यान्न का वितरण किया जाएगा। और पढ़ें