Ghaziabad News : पुलिस कमिश्नरेट गाजियाबाद में 10 सब इंस्पेक्टर सहित 17 पुलिस कर्मी लाइन हाजिर

पुलिस कमिश्नरेट गाजियाबाद में 10 सब इंस्पेक्टर सहित 17 पुलिस कर्मी लाइन हाजिर
UPT | गाजियाबाद की कानून व्यवस्था को चुस्त दुरूस्त करने के लिए पुलिस अधिकारियों की बैठक।

Jun 10, 2024 02:20

गाजियाबाद कमिश्नरेट में पुलिस कर्मियों के बीच हड़कंप मच गया है। एक साथ इतनी बड़ी संख्या में पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई कानून व्यवस्था को चुस्त दुरूस्त करने के लिए भी मानी जा रही

Jun 10, 2024 02:20

Short Highlights
  • एसीपी के एक्शन से कमिश्नरेट में मचा हड़कंप
  • छह हेड कांस्टेबल पर भी गिरी लाइन हाजिर की गाज
  • एक कांस्टेबल को भी किया लाइन हाजिर
Ghaziabad Police Commissionerate : गाजियाबाद पुलिस कमिश्नरेट में डयूटी के प्रति लापरवाही और शिकायतों के मिलने के बाद एसीपी ने सख्ती दिखाते हुए विभिन्न थानों में तैनात 10 सब इंस्पेक्टरों सहित 17 पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया। इससे गाजियाबाद कमिश्नरेट में पुलिस कर्मियों के बीच हड़कंप मच गया है। एक साथ इतनी बड़ी संख्या में पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई कानून व्यवस्था को चुस्त दुरूस्त करने के लिए भी मानी जा रही है।

लोकसभा चुनाव के दौरान गाजियाबाद में अपराधों का ग्राफ तेजी से बढ़ा
बताया जा रहा है कि लोकसभा चुनाव के दौरान गाजियाबाद में अपराधों का ग्राफ तेजी से बढ़ा है। इस बढ़ते अपराध को लेकर गाजियाबाद के जनप्रतिनिधियों ने भी पुलिस व्यवस्था पर उंगली उठाई थी। जनप्रतिनिधियों ने पुलिस कमिश्नर को जिले में अपराध रोकने में विफल बताया था। जिले में कानून व्यवस्था चुस्त दुरूस्त करने के लिए देर रात अधिकारियों की बैठक हुई।

10 सब इंस्पेक्टर, छह हेड कांस्टेबल और एक कांस्टेबल को लाइन हाजिर
बैठक के बाद  अतिरिक्त पुलिस आयुक्त दिनेश कुमार पी. ने कमिश्नरेट के अलग-अलग थानों से 10 सब इंस्पेक्टर, छह हेड कांस्टेबल और एक कांस्टेबल को लाइन हाजिर कर दिया। अतिरिक्त पुलिस आयुक्त ने थाना मुरादनगर से सब इंस्पेक्टर अमित कुमार, ट्रॉनिका सिटी से सब इंस्पेक्टर अखिलेश कुमार, कौशांबी से सब इंस्पेक्टर विनीत कुमार, टीलामोड़ से सब इंस्पेक्टर बादल कुमार, लिंकरोड से सब इंस्पेक्टर गोपाल चौहान, विजयनगर से सब इंस्पेक्टर सनी कश्यप, नंदग्राम से सब इंस्पेक्टर विनोद कुमार, सब इंस्पेक्टर राजकुमार सिंह, सिहानी गेट से सब इंस्पेक्टर अनिल कुमार, मोदीनगर से सब इंस्पेक्टर जितेंद्र मलिक, थाना कविनगर से हेड कांस्टेबल गिरीश चंद्र, यातायात पुलिस में तैनात हेड कांस्टेबल अरुण कुमार, लोनी बॉर्डर से प्रमोद कुमार, वेव सिटी से देव कुमार, नीरज कुमार और कांस्टेबल चिराग बालियान को लाइन हाजिर कर दिया गया है। 

Also Read

इकरा हसन, हरेंद्र मलिक और चंद्रशेखर आजाद भी शामिल

3 Jul 2024 09:40 PM

मेरठ किसान आंदोलन की आवाज बने नवनिर्वाचित सांसदों का सम्मान : इकरा हसन, हरेंद्र मलिक और चंद्रशेखर आजाद भी शामिल

जिन सांसदों का सम्मान किया गया। उनमें कैराना की इकरा हसन, मुजफ्फरनगर हरेंद्र मलिक, नगीना से सांसद चंद्रशेखर] सांसद राजेश रंजन (पप्पू यादव) (सांसद पूर्णिया), अमराराम चौधरी (सांसद सीकर) शामिल हैं और पढ़ें