सड़क पर नग्न अवस्था में घूमती दिखी महिला : वायरल वीडियो से मचा हड़कंप, पुलिस के हिसाब से पुरानी घटना...

वायरल वीडियो से मचा हड़कंप, पुलिस के हिसाब से पुरानी घटना...
UPT | सड़क पर नग्न अवस्था में घूमती दिखी महिला

Jun 28, 2024 02:04

गाजियाबाद में एक युवती की नग्न अवस्था में सड़क पर घूमती हुई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, पुलिस इस वीडियो की जांच कर रही है...

Jun 28, 2024 02:04

Ghaziabad News : गाजियाबाद में एक युवती की नग्न अवस्था में सड़क पर घूमती हुई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो ने कई लोगों को हैरान किया है। वायरल वीडियो में दिख रही युवती को किसी भी शख्स ने न तो रोका और न ही उसे कपड़े पहनाने की कोशिश की। पुलिस इस वीडियो की जांच कर रही है।

मोहन नगर का बताया जा रहा वीडियो
बताया जा रहा है कि वायरल वीडियो करीब 2 दिन पुराना है। यह वीडियो गाजियाबाद के मोहन नगर चौराहे का बताया जा रहा है। वीडियो देर शाम का है। 10 सेकंड के इस वीडियो में एक करीब 25 से 30 वर्षीय उम्र की एक युवती सड़क पर नग्न अवस्था में घूमती नजर आ रही है। उस समय सड़क पर काफी ट्रैफिक चल रहा होता है। फुटपाथ पर खड़े एक व्यक्ति ने अपने मोबाइल से यह वीडियो बनाया है। आस-पास के अन्य लोग भी इस लड़की को देखकर गुजर रहे हैं। गाड़ियां जा रही हैं, ई-रिक्शा खड़े हैं।



युवती को बारे में कोई जानकारी नहीं
युवती कौन है, कहां रहती है, इस अवस्था में क्यों घूम रही है... फिलहाल इन सबके बारे में कोई जानकारी नहीं है। इस प्वाइंट से कुछ ही दूरी पर पिंक बूथ पुलिस चौकी है। इसके अलावा एक पुलिस चौकी गाजियाबाद जाने वाली रोड पर है। फिर भी पुलिस को इस मामले की जानकारी नहीं मिली है। बुधवार रात को जब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ और कुछ मीडिया कर्मियों ने मामले की जानकारी लेने के लिए फोन किया तो मामला पुलिस के संज्ञान में आया।
  पुलिस का बयान 
इस संबंध में पुलिस का कहना है कि वायरल वीडियो को संज्ञान में लेते हुए जांच की गई। महिला का वीडियो गाजियाबाद के मोहन नगर क्षेत्र का बताया जा रहा है। मोहन नगर मेट्रो के पास लगे सीसीटीवी से पिछले पांच दिनों की फुटेज चेक की गई। ऐसी कोई घटना सामने नहीं आई। वीडियो में दिख रही लोकेशन का वर्तमान लोकेशन से मिलाप किया गया। उसमें काफी परिवर्तन दिखे। इस आधार पर कहा जा सकता है कि यह वीडियो पुरानी हो सकती है। फिलहाल वीडियो का जांच की जा रही है।

Also Read

मदरसा के छात्रों ने साहिबे उर्स की शान में नज़राना-ए-अकीदत पेश की

29 Jun 2024 09:59 PM

मेरठ मेरठ में मनाया 30वां उर्से पाक: मदरसा के छात्रों ने साहिबे उर्स की शान में नज़राना-ए-अकीदत पेश की

उर्से पाक का आरम्भ हज़रत हफिज़ व क़ारी मुफ्ती मौ0 वासिफ रज़ा मरकज़ी साहब ने कलाम-ए-रब्बानी से किया। इस दौरान उनकी सरपरस्ती व अध्यक्षता खानकाहे सरकारे सरावा शरीफ के सज्जादा नशीन हज़रत मौलाना हमीदुल्ला खान साहब किबला कादरी ने फरमाई और पढ़ें