यूट्यूबर शिखा मैत्रेय को कोर्ट से मिली जमानत : घर में काला चश्मा लगाकर बनाती थी वीडियो, 12 साल पहले बनाया था चैनल

घर में काला चश्मा लगाकर बनाती थी वीडियो, 12 साल पहले बनाया था चैनल
UPT | यूट्यूबर शिखा मैत्रेय को कोर्ट से मिली जमानत

Jun 15, 2024 16:57

गाजियाबाद की यूट्यूबर शिखा मैत्रेय को कोर्ट से अंतरिम जमानत मिल गई है। यूट्यूबर पर वीडियो अपलोड कर लोगों को बच्चों के यौन उत्पीड़न के लिए उकसाने का आरोप है।

Jun 15, 2024 16:57

Short Highlights
  • यूट्यूबर शिखा मैत्रेय को कोर्ट से मिली जमानत
  • घर में काला चश्मा लगाकर बनाती थी वीडियो
  • 12 साल पहले बनाया था चैनल
Ghaziabad News : गाजियाबाद की यूट्यूबर शिखा मैत्रेय को कोर्ट से अंतरिम जमानत मिल गई है। यूट्यूबर पर वीडियो अपलोड कर लोगों को बच्चों के यौन उत्पीड़न के लिए उकसाने का आरोप है। आपको बता दें कि शिखा मैत्रेय ने यूट्यूब पर कुंवारी बेगम नाम से चैनल बना रखा था, जिस पर वह कई आपत्तिजनक बातें करते हुए वीडियो अपलोड करती थी।

2012 में पहले बनाया था चैनल
शिखा मैत्रेय ने अपना यूट्यूब चैनल 12 साल पहले यानी 2012 में बनाया था। तब उसके चैनल का नाम मैत्रेय हुआ करता था। लेकिन करीब 3 साल पहले उसने चैनल का नाम बदलकर कुंवारी बेगम कर लिया। उसके चैनल पर करीब 114 वीडियो अपलोड किए गए थे। शिखा मैत्रेय ने अपने कमरे में ही चैट रूम बना रखा था, जिसमें वह काला चश्मा लगाकर वीडियो बनाती थी। बच्चों के यौन उत्पीड़न वाला वीडियो उसने 8 जून को बनाया था।

वीडियो बनाने की बताई वजह
युवती ने पुलिस के सामने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है। उसने पुलिस से कहा है कि उसे माफ कर दिया जाए और वह दोबारा ऐसी गलती नहीं करेगी। शिखा मैत्रेय ने कहा है कि उसने ऐसी वीडियो सिर्फ सोशल मीडिया पर पॉपुलर होने और फॉलोवर बढ़ाने के लिए बनाई थी। यूट्यूबर दिल्ली की डिजिटल मार्केटिंग कंपनी में एग्जीक्यूटिव के पद पर कार्यरत है।

डिलीट कर दिए थे सारे अकाउंट
युवती के खिलाफ सोशल मीडिया पर भी ढेर सारे लोगों ने आवाज उठाई थी। गिरफ्तारी से पहले ही यूट्यूबर ने अपने सारे सोशल मीडिया अकाउंट और यूट्यूब चैनल डिलीट कर दिया था। पुलिस ने उसके कंप्यूटर और मोबाइल जब्त कर लिए हैं और उनकी फोरेंसिक जांच कराकर उन्हें सबूत के रूप में कोर्ट में पेश किया जाएगा। यूट्यूबर ने फैशन डिजाइनिंग का कोर्स भी किया है।

Also Read

आवासीय प्लॉट योजना को नहीं मिल रहे खरीदार, पंजीकरण की तारीख फिर बढ़ी

5 Oct 2024 01:36 PM

गौतमबुद्ध नगर ग्रेटर नोएडा से बड़ी खबर : आवासीय प्लॉट योजना को नहीं मिल रहे खरीदार, पंजीकरण की तारीख फिर बढ़ी

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की आवासीय प्लॉट योजना को अब तक खरीदार नहीं मिल पाए हैं, जिसके चलते योजना की पंजीकरण तिथि एक बार फिर बढ़ा दी गई है। और पढ़ें