बाल-बाल बचे कार सवार : गाजियाबाद में पोल से टकराई तेज रफ्तार स्कॉर्पियो, दो छात्र घायल

गाजियाबाद में पोल से टकराई तेज रफ्तार स्कॉर्पियो, दो छात्र घायल
UPT | पोल से टकराई कार

Apr 04, 2024 15:20

गाजियाबाद के सिद्धार्थ विहार में गुरुवार को एक बड़ा हादसा होने से बच गया। जहां गुरुवार की सुबह एक तेज रफ्तार स्कार्पियो कार पहले डिवाइडर पर चढ़ी और फिर बिजली के पोल से जा टकराई। गनीमत रही कि...

Apr 04, 2024 15:20

Ghaziabad News : गाजियाबाद के सिद्धार्थ विहार में गुरुवार को एक बड़ा हादसा होने से बच गया। जहां गुरुवार की सुबह एक तेज रफ्तार स्कार्पियो कार पहले डिवाइडर पर चढ़ी और फिर बिजली के पोल से जा टकराई। गनीमत रही कि सभी कार सवारों को ज्यादा चोट नहीं आई। बताया गया कि कार के अंदर बीसीए के पांच छात्र सवार थे। इनमें से दो छात्रों को मामूली चोट आई है। जबकि बाकी तीन छात्र सही सलामत हैं। फिलहाल पुलिस ने घायल छात्रों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

यह है पूरा मामला
बता दें कि यह पूरी घटना गाजियाबाद के सिद्धार्थ विहार में हुई। जहां एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो गाड़ी अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ गई। वहीं यह गाड़ी फिर एक बिजली के पोल से जाकर टकरा गई। जिसमें पांच युवक सवार थे, इनमें से दो युवकों को मामूली चोटे आई हैं, जबकि तीन युवक सुरक्षित हैं। बताया गया कि इस गाड़ी की स्पीड इतनी तेज थी, कि टक्कर लगते ही गाड़ी के एयरबैग खुल गए। इसके चलते कार सवार सभी युवकों की जान बच गई। इस ममाले में थाना विजय नगर पुलिस की जांच में पता चला है कि गाजियाबाद निवासी पांचों युवक बीसीए के छात्र हैं। सभी छात्र मौज मस्ती करने के लिए दिल्ली से किराए पर गाड़ी लेकर आए थे। जहां विजयनगर थाना क्षेत्र के सिद्धार्थ विहार में तेज रफ्तार के कारण गाड़ी अचानक अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

पुलिस का कहना है
इस मामले में पुलिस का कहना है कि गाड़ी काफी तेज स्पीड में चल रही थी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस अपने स्तर से जांच कर रही है। हालांकि पुलिस का कहना है कि यह घटना आकस्मिक हुई है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि किसी ने कोई नशा भी नहीं किया हुआ था। पुलिस का कहना है कि घटना की जांच की जा रही है।

Also Read

70  लाभाथियों को वितरित की 50 करोड़ रुपये की ऋण धनराशि

7 Sep 2024 09:40 PM

मेरठ मेरठ आईआईए भवन में लोन मेला : 70 लाभाथियों को वितरित की 50 करोड़ रुपये की ऋण धनराशि

एनआरएलएम योजना के अंतर्गत गठित 110 एस एच जी ग्रुपों को रूपये 1 करोड़ 65 लाख के सीसीएल स्वीकृत किये गये। जिसमें से 20 ग्रुप को ऋण मेले मे चेक वितरित किये गये।  और पढ़ें