Ghaziabad Hindon Airport : हिंडन एयरपोर्ट पर पंजाब से आए विमान को बम से उड़ाने की धमकी

हिंडन एयरपोर्ट पर पंजाब से आए विमान को बम से उड़ाने की धमकी
UPT | स्टार एयरलाइंस का विमान।

Oct 25, 2024 08:44

विमान में बम की सूचना पर एयरपोर्ट प्रबंधन ने पुलिस को दी। इसके बाद विशेष सुरक्षा बल के जवानों ने बम निरोधक दस्ते के साथ विमान की तलाशी ली।

Oct 25, 2024 08:44

Short Highlights
  • पंजाब से आए स्टार एयरलाइंस के विमान को दी धमकी
  • विमान में बम होने की सूचना एक्स पर मिली थी 
  • हिंडन एयरपोर्ट से नांदेड के लिए रवाना होना था विमान 
Ghaziabad Hindon Airport : हिंडन एयरपोर्ट पर खड़े विमान को बम से उड़ाने की धमकी मिलने के बाद अफरा तफरी मच गई। सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर हिंडन एयरपोर्ट पर खड़े विमान को बम से उड़ाने की धमकी मिली। जिस विमान को बम से उड़ाने की धमकी मिली वो पंजाब के आदमपुर से हिंडन एयरपोर्ट पर आया स्टार एयरलाइंस का विमान था। बम होने की धमकी मिलने के बाद सर्च ऑपरेशन चलाया गया। विमान में सब कुछ ठीक मिलने के बाद उसको तीन घंटे की देरी से उड़ान के लिए ओके किया गया। 

64 यात्री गाजियाबाद में उतरे
डीसीपी ट्रांस हिंडन निमिष पाटिल ने बताया कि स्टार एयरलाइंस के विमान में बम की सूचना एक्स पर मिली थी। ढाई बजे विमान आदमपुर से हिंडन एयरपोर्ट पर आया था। विमान से 64 यात्री गाजियाबाद में उतरे थे। इसके बाद विमान 43 यात्रियों को लेकर महाराष्ट्र के नांदेड़़ के लिए रवाना होना था।

विमान में बम की सूचना पर एयरपोर्ट प्रबंधन ने पुलिस को दी
विमान में बम की सूचना पर एयरपोर्ट प्रबंधन ने पुलिस को दी। इसके बाद विशेष सुरक्षा बल के जवानों ने बम निरोधक दस्ते के साथ विमान की तलाशी ली। विमान में कुछ भी संदिग्ध नहीं मिलने पर सुरक्षा एजेंसियों ने क्लियरेंस दिया और विमान तीन घंटे देरी से नांदेड़ के लिए रवाना हुआ। डीसीपी ने बताया कि एक्स पर आए मैसेज की जांच की जा रही है।

Also Read

धनतेरस दीपावली पर उपभोक्ताओं को मिलेगी भरपूर बिजली, एमडी का 14 जनपदों के अधिकारियों को निर्देश

25 Oct 2024 03:27 PM

मेरठ Meerut News : धनतेरस दीपावली पर उपभोक्ताओं को मिलेगी भरपूर बिजली, एमडी का 14 जनपदों के अधिकारियों को निर्देश

प्रबन्ध निदेशक ने मुख्य अभियन्ता, अधीक्षण अभियन्ता एवं अधिशासी अभियन्ताओं को बिजलीघर के निरीक्षण करने के निर्देश दिये गये हैं। और पढ़ें