Meerut News : मेरठ में उर्दू सीखने आई बच्ची से मौलाना ने किया रेप, आरोपी की पत्नी ने दिया साथ, दंपति गिरफ्तार

मेरठ में उर्दू सीखने आई बच्ची से मौलाना ने किया रेप, आरोपी की पत्नी ने दिया साथ, दंपति गिरफ्तार
UPT | मौलाना और उसकी पत्नी पुलिस हिरासत में।

Jun 19, 2024 03:40

आरोपी मौलाना ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म का वीडियो भी बनाया और उसके बाद वो ब्लैकमेल करने लगा। आरोपी मौलाना नाबालिग को ब्लैकमेल करने लगा तो वो परेशान रहने लगी।

Jun 19, 2024 03:40

Short Highlights
  • आरोपी ने दुष्कर्म का आश्लील वीडियो भी बनाया 
  • वीडियो के जरिए आरोपी करता था ब्लैकमेल
  • मोहल्ले के लोगों ने दंपती की पिटाई की 
     
Meerut News : मेरठ में उर्दू सिखाने के बहाने एक मौलाना ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया। शर्मनाक ये कि इस घिनौनी हर​कत में मौलाना का साथ उसकी पत्नी ने भी दिया। बताया जाता है कि आरोपी मौलाना ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म का वीडियो भी बनाया और उसके बाद वो ब्लैकमेल करने लगा। आरोपी मौलाना नाबालिग को ब्लैकमेल करने लगा तो वो परेशान रहने लगी। बेटी को परेशान देख परिजनों ने जब उससे पूछा तो पूरी बात बता दी। मौलाना की घिनौनी हरकत की जानकारी पर परिजन वहां पहुंचे और उसकी पिटाई कर पुलिस को सौंप दिया। 

मौलाना रिजवान लोहियानगर इलाके के मस्जिद में मौलवी
मौलाना रिजवान लोहियानगर इलाके के मस्जिद में मौलवी है। मौलाना अपनी पत्नी रिजवाना के साथ मस्जिद के बने कमरे में रहता है। उसके पास पड़ोस में रहने वाली दस साल की छात्रा उर्दू ​सीखने आती थी। आरोप है कि मौलाना ने अपनी पत्नी के सहयोग से छात्रा से दुष्कर्म किया। इस दौरान पत्नी ने दुष्कर्मी मौलाना की वीडियो भी बनाई।

मौलाना और उसकी पत्नी छात्रा को डराते और धमकाते थे
मौलाना और उसकी पत्नी छात्रा को डराते और धमकाते थे कि अगर किसी से इसकी शिकायत की तो वो वीडियो वायरल कर देंगे। घटना की जानकारी पर गुस्साएं परिजनों ने मौलाना और उसकी पत्नी की पिटाई कर दी। पुलिस ने आरोपियो को गिरफ्ता र करते हुए मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने मौलवी का लैपटॉप और मोबाइल भी कब्जे में ले लिया है।  

Also Read

दिल्ली-देहरादून हाईवे पर 22 जुलाई से भारी वाहनों पर रोक, 29 से पूरा यातायात प्रतिबंधित

4 Jul 2024 09:44 PM

मेरठ Kanwar Yatra-2024 : दिल्ली-देहरादून हाईवे पर 22 जुलाई से भारी वाहनों पर रोक, 29 से पूरा यातायात प्रतिबंधित

बैठक में कांवड़ियों के डीजे  कांवड़ मार्ग में लगने वाले कैम्प के आयोजकों, ट्रांसपोर्टरों, टोल  संचालकों, मंदिर कमेटी पदाधिकारियों से वार्ता कर समन्वय स्थापित करने हेतु एडीजे मेरठ द्वारा निर्देश दिए गए।  और पढ़ें