Meerut News : मेरठ पुलिस से मुठभेड़ में गोकश के पैर में लगी गोली, घायल चूहा अस्पताल में भर्ती

मेरठ पुलिस से मुठभेड़ में गोकश के पैर में लगी गोली, घायल चूहा अस्पताल में भर्ती
UPT | मेरठ पुलिस से हुई मुठभेड़ में घायल गोकश।

Jul 02, 2024 09:35

अभियान के अन्तर्गत थाना लिसाडी गेट पुलिस द्वारा क्षेत्र में चेकिंग व गश्त के दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि एक गोकश क्षेत्र में गोकशी के इरादे से घूम रहा है।

Jul 02, 2024 09:35

Short Highlights
  • देर रात गोकशी करने जा रहा था गोकश
  • पुलिस पर जान से मारने की नियत से फायर
  • थाना लिसाड़ी गेट पुलिस से हुई चूहे की मुठभेड़ 
Meerut Police Encounter : थाना लिसाडी गेट पुलिस से मुठभेड में गोकशी का फरार अभियुक्त गिरफ्तार हुआ है। उसके कब्जे से अवैध तमंचा मय कारतूस बरामद किया गया है।एसएसपी मेरठ के आदेशानुसार जनपद में अपराधियों की गिरफ्तारी हेतु चलाये जा रहे अभियान के अन्तर्गत थाना लिसाडी गेट पुलिस द्वारा क्षेत्र में चेकिंग व गश्त के दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि एक गोकश क्षेत्र में गोकशी के इरादे से घूम रहा है।

थाना लिसाडी गेट पुलिस ने गोकश की तलाश शुरू की
सूचना प्राप्त होने पर थाना लिसाडी गेट पुलिस ने गोकश की तलाश शुरू की। पुलिस को जानकारी मिली कि गोकश शादाब उर्फ चूहा पुत्र जलील अहमद निवासी मजीद नगर थाना लिसाडी गेट मेरठ सुहैल गार्डन पुरानी सरकारी ट्यूबवैल के पास छुपा है। इस सूचना पर विश्वास कर हम पुलिसवालो द्वारा अभियुक्त की घेराबंदी की गयी तो आरोपी ने पुलिस को अपनी तरफ आता देखकर जान से मारने की नियत से फायर कर दिया। जिससे पुलिस कर्मी बाल-बाल बचे।

जवाबी कार्यवाही में आत्मरक्षा हेतु की गयी फायरिंग
पुलिस ने जवाबी कार्यवाही में आत्मरक्षा हेतु की गयी फायरिंग में अभियुक्त शादाब उर्फ चूहा के बाये पैर में गोली लगी और वो घायल हो गया। अभियुक्त के कब्जे से अवैध तमन्चा 315 बोर, एक जिन्दा व एक खोखा कारतूस बरामद हुआ । अभियुक्त की जीवन रक्षा तत्काल चिकित्सा के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। अभियुक्त उपरोक्त के विरूद्ध जनपद मेरठ के विभिन्न थानो पर 11 अभियोग पूर्व से पंजीकृत है।

Also Read

दिल्ली-देहरादून हाईवे पर 22 जुलाई से भारी वाहनों पर रोक, 29 से पूरा यातायात प्रतिबंधित

4 Jul 2024 09:44 PM

मेरठ Kanwar Yatra-2024 : दिल्ली-देहरादून हाईवे पर 22 जुलाई से भारी वाहनों पर रोक, 29 से पूरा यातायात प्रतिबंधित

बैठक में कांवड़ियों के डीजे  कांवड़ मार्ग में लगने वाले कैम्प के आयोजकों, ट्रांसपोर्टरों, टोल  संचालकों, मंदिर कमेटी पदाधिकारियों से वार्ता कर समन्वय स्थापित करने हेतु एडीजे मेरठ द्वारा निर्देश दिए गए।  और पढ़ें