हापुड़ से बड़ी खबर : गद्दा फैक्ट्री में लगी भीषण आग, लाखों रुपये के नुकसान की आशंका

गद्दा फैक्ट्री में लगी भीषण आग, लाखों रुपये के नुकसान की आशंका
UPT | गद्दे फैक्ट्री में लगी आग

Oct 17, 2024 11:30

हापुड़ में गद्दे बनाने की एक फैक्ट्री में बुधवार की देर रात भीषण आग लग गई और देखते ही देखते कुछ ही देर में आग ने भीषण रूप घारण कर दिया।

Oct 17, 2024 11:30

Hapur News : पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र में गांव पारसोन जिंदलनगर में स्थित फोम के गद्दे बनाने की एक फैक्ट्री में बुधवार की देर रात आग लग गई और कुछ ही देर में आग ने भीषण रूप घारण कर दिया। आग लगता देख इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना मिलने पर दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत कर करीब तीन घंटे बाद आग पर काबू पा लिया। आग लगने से लाखों रुपये के नुकसान की आशंका जताई जा रही है।



अज्ञात कारणों से फैक्ट्री में लगी आग
मिली जानकारी के मुताबिक गांव पारसोन जिंदलनगर में एएसएल कमपोर्ट नाम से गद्दा बनाने की कंपनी संचालित है। बुधवार की देर रात अज्ञात कारणों से फैक्ट्री में अचानक आग लग गई, देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। आग लगने से फैक्ट्री और आसपास के क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई। आग बुझाने का प्रयास किया लेकिन कोई सफलता नहीं मिली। जिसके बाद हादसे की सूचना दमकल विभाग और पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही दमकल विभाग की टीम पिलखुवा कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई। इस दौरान आग पर काबू पाने का प्रयास किया, लेकिन आग बढ़ती गई। जिसके बाद हापुड़ और गाजियाबाद से भी दमकल गाड़ियों को मौके पर बुलाया गया। दमकल कर्मियों ने अथक प्रयास कर करीब तीन घंटे बाद आग पर काबू पा लिया।

ये भी पढ़ें : बहराइच हिंसा के बाद स्थिति सामान्य : इंटरनेट सेवा फिर से बहाल, अफवाहों पर पुलिस अधिकारी रख रहे नजर 

आग पर पाया गया काबू  
सीएफओ मनु शर्मा बताया कि दमकल कर्मियों के अथक प्रयास के बाद आग पर काबू पा लिया गया है। आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है। आग ज्यादा होने के कारण गाजियाबाद से भी दो दमकल की गाड़ियां मौके पर बुलाई गई थी, कुल 7 गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। जांच पूरी होने पर ही कुछ कहा जा सकता है।

ये भी पढ़ें : Gonda News : सपा नेता का बेटे पर गंभीर आरोप, फर्जी एग्रीमेंट कर गिरवा दिए कॉलेज के 28 कमरे... 

Also Read

करोड़ों में है इसकी कीमत, लेकिन बेचने को तैयार नहीं मालिक, जानिए क्या है खासियत

17 Oct 2024 03:43 PM

मेरठ काजू, बादाम और देसी घी खाता है ये भैंसा : करोड़ों में है इसकी कीमत, लेकिन बेचने को तैयार नहीं मालिक, जानिए क्या है खासियत

मेरठ के सरदार वल्लभ भाई पटेल कृषि विश्वविद्यालय में आयोजित तीन दिवसीय अखिल भारतीय किसान मेला में आकर्षण का केंद्र बना करोड़ों का भैंसा। और पढ़ें