हापुड़ से दिनदहाड़े दबंगई : हथियार से लैस कार सवार ने ई-रिक्शा में बैठी महिला को मारा थप्पड़, घटना सोशल मीडिया पर वायरल

हथियार से लैस कार सवार ने ई-रिक्शा में बैठी महिला को मारा थप्पड़, घटना सोशल मीडिया पर वायरल
UPT | कार सवार ने महिला को मारा थप्पड़

Aug 07, 2024 17:30

मेरठ रोड पर स्थित एक अस्पताल के निकट बुधवार को एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। जिसमें एक कार सवार व्यक्ति ने ई-रिक्शा में बैठी एक महिला पर हमला कर दिया। घटना विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

Aug 07, 2024 17:30

Short Highlights
  • घटना के बाद मौके इकट्ठा हुई लोगों की भीड़
  • मामले से जुड़ी हुई वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल

 

Hapur News : मेरठ रोड पर स्थित एक अस्पताल के निकट बुधवार को एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। जिसमें एक कार सवार व्यक्ति ने ई-रिक्शा में बैठी एक महिला पर हमला कर दिया। आरोपी ने न केवल महिला को थप्पड़ मारा, बल्कि उसके हाथ में हथियार भी था, जिसे बाद में उसने हथियार छिपा लिया। महिला के विरोध करने पर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। यह पूरी घटना सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है।

क्या है पूरा मामला 
मामला शहर के मेरठ रोड का है, जब बुधवार को एक अस्पताल के पास से स्विफ्ट कार जा रही थी, तभी बराबर से एक ई-रिक्शा गुजर रहा थी, जिसमें महिलाएं सवार थीं। बताया जा रहा है कि महिलाएं मजदूरी करने के लिए जा रही थीं। कार और ई-रिक्शा आपस में किसी कारण छू गई, जिसके बाद कार सवार आग बबूला हो गया और उसने अपशब्द कहने शुरू कर दिए। इसके बाद मजदूर महिलाओं ने इसका विरोध किया तो व्यक्ति गाड़ी से निकला और अपनी अंटी से हथियार निकाला और महिला को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया। इसके बाद लोगों की भीड़ मौके पर इकट्ठा हो गई। एक महिला ने दबंग व्यक्ति की इस हरकत का विरोध किया। सवाल यह खड़ा होता है कि व्यक्ति ने आखिर महिला को इस तरह थप्पड़ क्यों और किस लिए मारा? इस घटना से लोगों में बेहद नाराजगी है जिन्होंने कानून व्यवस्था पर कई सवाल खड़े किए हैं। मामले से जुड़ा वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

पुलिस का बयान 
सदर डीएसपी वरुण मिश्रा ने बताया कि मामला संज्ञान में है। वायरल वीडियो की जांच कराई जा रही है। घटना को लेकर कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई है। घटना की जांच कराकर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Also Read

जिला अस्पताल में रोज लग रहे 100 से अधिक एंटी रेबीज इंजेक्शन

17 Sep 2024 09:52 PM

मेरठ मेरठ में पिटबुल और रॉटविलर का बच्चों पर अटैक : जिला अस्पताल में रोज लग रहे 100 से अधिक एंटी रेबीज इंजेक्शन

कुत्तों के काटने की घटना से कॉलोनी वासियों में दहशत है। कोई अपने बच्चों को घर से बाहर नहीं निकलने दे रहा है। बता दें सूर्यापुरम कॉलोनी में छह महीने पहले कुत्ते के काटने से एक किशोर की मौत हो चुकी है।  और पढ़ें