मुस्लिम युवक की हिंदू गुट ने की पिटाई : जब पुलिस ने बताई मामले की सच्चाई, तो शर्म से झुक गई आंखें

जब पुलिस ने बताई मामले की सच्चाई, तो शर्म से झुक गई आंखें
UPT | मुस्लिम युवक की हिंदू गुट ने की पिटाई

Oct 10, 2024 14:37

हापुड़ में हिंदू युवकों के समूह द्वारा एक मुस्लिम युवक की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। आरोप लगाया गया था कि पैंगबर मोहम्मद के खिलाफ हुई टिप्पणी का विरोध करने पर हिंदू युवकों द्वारा मुस्लिम युवक को पीटा जा रहा है

Oct 10, 2024 14:37

Short Highlights
  • मुस्लिम युवक की पिटाई का वीडियो वायरल
  • हिंदू युवकों पर लगा पिटाई का आरोप
  • एएसपी ने बताई मामले की सच्चाईे
Hapur News : हापुड़ में हिंदू युवकों के समूह द्वारा एक मुस्लिम युवक की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। आरोप लगाया गया था कि पैंगबर मोहम्मद के खिलाफ हुई टिप्पणी का विरोध करने पर हिंदू युवकों द्वारा मुस्लिम युवक को पीटा जा रहा है। लेकिन अब हापुड़ पुलिस ने इस मामले सच्चाई बता दी है। सच सामने आने के बाद आरोप लगाने वालों के मुंह पर ताला लटक गया है।

जानिए क्यों हुई थी युवक की पिटाई
हापुड़ के एएसपी विनीत भटनागर ने बताया कि गौतम बुद्ध नगर के ऊंचा अमीरपुर में रहने वाली युवती को उसके पड़ोस की दुकान पर काम करने वाला युवक अरमान कई दिनों से परेशान कर रहा था। युवती ने हापुड़ के थाना धौलाना में एफआईआर दर्ज कराते हुए कहा था कि युवक उसे लगातार फोन कर रहा था। इसका विरोध करने पर उसने धमकी दी कि अगर यह बात किसी को बता दी, तो वह उसके छोटे भाई को एक्सीडेंट में मरवा देगा।



युवती के साथ रेप का लगा आरोप
आरोप है कि मुस्लिम युवक अरमान लगातार युवती पर मिलने के लिए दबाव बना रहा था। जब युवती तंग आकर उससे मिलने पहुंची, तो आरोपी उसे हापुड़ के धौलाना क्षेत्र स्थित एक होटल में ले गया। यहां उसने युवती ने साथ छेड़खानी करने के बाद उसका रेप किया। होटल से निकलकर वह पीड़िता को अपनी बाइक पर बैठा कर ले जा रहा था, तभी युवती के भाइयों ने उसे रास्ते में दबोच लिया।

एएसपी ने बताई मामले की सच्चाई
युवती के भाइयों ने अरमान को पकड़कर उसकी पिटाई करनी शुरू कर दी। इसका वीडियो किसी ने गलत संदर्भ के साथ वायरल कर दिया। एएसपी विनीत भटनागर ने बताया कि घटना 28 सितंबर की है, जब एक युवक को युवती के साथ पकड़े जाने पर भाइयों ने पिटाई की थी। युवती की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ और रेप की धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें- उत्तर प्रदेश से था खास लगाव : रतन टाटा ने कहा था- यूपी ने चुराया मेरा दिल, बचपन से बुलंदी तक ऐसा था सफर...

यह भी पढ़ें- हाथरस सत्संग कांड : कड़ी सुरक्षा के बीच नारायण हरि साकार न्यायिक आयोग के सामने पेश, सवालों से होगा सामना

Also Read

खेत में दबे हुए थे प्राचीन सिक्के और गहने, लूटने वालों की लग गई भीड़

10 Oct 2024 04:34 PM

गौतमबुद्ध नगर नोएडा के गांव में मिला खजाना : खेत में दबे हुए थे प्राचीन सिक्के और गहने, लूटने वालों की लग गई भीड़

ग्रेटर नोएडा के दनकौर स्थित एक गांव में खेत से खजाना मिलने की खबर सामने आई है। ये जानकारी जैसे ही गांव वालों को मिली, खजाना लूटने की होड़ मच गई और पढ़ें