एसपी कार्यालय में उपनिरीक्षकों के बीच विवाद : गाली-गलौज, मारपीट और जान से मारने की धमकी का आरोप

गाली-गलौज, मारपीट और जान से मारने की धमकी का आरोप
UPT | हापुड़ पुलिस अधीक्षक कार्यालय

Jul 07, 2024 01:25

जिले के नगर कोतवाली क्षेत्र दिल्ली रोड स्थित एसपी कार्यालय के प्रधान लिपिक शाखा में घुसकर एक उपनिरीक्षक ने वहां तैनात उपनिरीक्षक (लिपिक) के साथ गाली-गलौज और मारपीट कर दी।

Jul 07, 2024 01:25

Short Highlights
  • उपनिरीक्षक (लिपिक) के साथ गाली-गलौज और मारपीट
  • उपनिरीक्षक (लिपिक) अरविंद कुमार वह एसपी ऑफिस में स्थित प्रधान लिपिक कार्यालय में तैनात है
Hapur News : जिले के नगर कोतवाली क्षेत्र दिल्ली रोड स्थित एसपी कार्यालय के प्रधान लिपिक शाखा में घुसकर एक उपनिरीक्षक ने वहां तैनात उपनिरीक्षक (लिपिक) के साथ गाली-गलौज और मारपीट कर दी। शिकायत करने पर हत्या की धमकी दी। मामले में पीड़ित उपनिरीक्षक की तहरीर पर पुलिस उपनिरीक्षक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें : लखनऊ एयरपोर्ट में अनोखी पहल : रोबोट संभालेंगे स्वच्छता की जिम्मेदारी

क्या है पूरा मामला 
रिपोर्ट दर्ज कराते हुए उपनिरीक्षक (लिपिक) अरविंद कुमार ने बताया कि वह एसपी ऑफिस में स्थित प्रधान लिपिक कार्यालय में तैनात है। कार्यालय में तैनात उपनिरीक्षक विकास शर्मा को अनुपस्थित रहने के मामले में अधिकारियों ने निलंबित कर दिया था तथा 28 जून को उसे कार्यमुक्त भी कर दिया था। आरोपी निलंबन का कारण पीड़ित लिपिक को मान रहा था तथा उससे रंजिश रखता था। वहीं जब पीड़ित उपनिरीक्षक (लिपिक) कार्यालय में अपनी सीट पर बैठकर सरकारी काम कर रहा था। इस दौरान उपनिरीक्षक विकास शर्मा ने उसे कॉल की, फोन उठाते ही आरोपी ने पीड़ित के साथ गाली-गलौज कर दी। आरोपी ने पीड़ित से उसकी रिलीविंग 28 जून की बजाए 30 जून को दिखाने का दबाव बनाया और इसके बाद आरोपी ने उसे कार्यालय आकर भुगत लेने की धमकी दी। जिसके बाद आरोपित ने कॉल काट दी। 

आरोपी ने की मारपीट
वहीं कुछ देर बाद आरोपी प्रधान लिपिक शाखा में पहुंच गया। आरोप है कि इस दौरान आरोपी ने कार्यालय में मौजूद सभी पुलिस कर्मियों को बाहर जाने के लिए कहा। इसके बाद आरोपी ने गाली-गलौज कर सरकारी कार्य में बाधा डालते हुए पीड़ित के साथ मारपीट कर दी। इसके बाद आरोपी वहां से फरार हो गया। पीड़ित का कहना है कि उन्हें अपनी जान का खतरा है इसके बाद से भय के माहौल में जीने को मजबूर है। मामले में पीड़ित ने कोतवाली में तहरीर दी है।

ये भी पढ़ें : NEET UG Counselling : नीट यूजी काउंसलिंग अगली सूचना तक स्थगित, जल्द होगा नई तारीख का एलान

पुलिस का बयान 
नगर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रघुराज सिंह ने बताया कि उपनिरीक्षक (लिपिक) अरविंद कुमार की तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है और मामले की जांच की जा रही है।

Also Read

एयरलाइंस क्रू मेंबर की हत्या में शामिल संजीत मान गिरफ्तार, पुलिस अब करेगी संपति कुर्क

5 Oct 2024 11:44 AM

गौतमबुद्ध नगर Noida News : एयरलाइंस क्रू मेंबर की हत्या में शामिल संजीत मान गिरफ्तार, पुलिस अब करेगी संपति कुर्क

एयर इंडिया क्रू मेंबर सूरज मान की हत्या के मामले में पुलिस ने एक बड़ी सफलता हासिल की है। इस हत्याकांड में शामिल आरोपी और कुख्यात गैंगस्टर कपिल मान के मौसेरे भाई संजीत मान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। और पढ़ें