हापुड़ में रील बनाने का जुनून : विरोध करने पर गेटमैन पर किया पथराव, दो आरोपी दबोचे 

विरोध करने पर गेटमैन पर किया पथराव, दो आरोपी दबोचे 
UPT | हापुड़ में रील बनाने का जुनून

Jul 07, 2024 14:29

थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के कुचेसर रोड चौपला स्थित फाटक संख्या-62सी पर फोटो और रील बनाने का विरोध करने पर बाइक सवार तीन युवकों ने गेटमैन पर पथराव कर दिया।

Jul 07, 2024 14:29

Hapur News : थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के कुचेसर रोड चौपला स्थित फाटक संख्या-62सी पर फोटो और रील बनाने का विरोध करने पर बाइक सवार तीन युवकों ने गेटमैन पर पथराव कर दिया। इस दौरान गेटमैन ने किसी तरह अपनी जान बचाई। वहीं लोगों ने दो आरोपियों को दबोच कर पुलिस को सौंप दिया। आरपीएफ (RPF) पुलिस टीम आरोपियों को थाने ले गई।

क्या है पूरा मामला 
दरअसल, बाबूगढ़ पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली नजफगढ़ के रहने वाले विपिन शर्मा कुचेसर रोड चौपला स्थित रेलवे फाटक संख्या-62सी पर गेटमैन के पद पर तैनात है। उन्होंने बताया ट्रेन आने से पहले फाटक को बंद कर दिया था। तभी बाइक सवार तीन युवक वहां पहुंचे और रील (REEL) और फोटो खींचने लगे। जब गेटमैन ने इस इस बात का विरोध किया तो तीनों युवकों ने उस पर पत्थर मारने शुरू कर दिए। इस दौरान गेटमैन किसी तरह अपनी जान बचाई।आरोपी युवक बाइक पर सवार होकर वहां से भागने का प्रयास करने लगे, तभी दो आरोपियों को मौके पर दबोच कर पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी युवकों को हिरासत में ले लिया। 



पुलिस का बयान 
बाबूगढ़ थाना प्रभारी विजय गुप्ता ने बताया कि इस मामले की सूचना मिलने पर आरपीएफ (RPF) पुलिस टीम थाने पहुंची और आरोपी को अपने साथ ले गई है।

Also Read

परतापुर थाने में मनाई जाएगी किसान मसीहा चौधरी महेंद्र सिंह टिकैत की जयंती, होगा रागनी कार्यक्रम और भंडारा

5 Oct 2024 09:42 PM

मेरठ Meerut News : परतापुर थाने में मनाई जाएगी किसान मसीहा चौधरी महेंद्र सिंह टिकैत की जयंती, होगा रागनी कार्यक्रम और भंडारा

टिकैत की जयंती पर किसान लखनऊ जायेगा और थाने में भारी संख्या में जुटेगा। जिलाध्यक्ष अनुराग चौधरी ने बताया की किसान आज चिता के लिए उपले लेकर आए एक किसान एक उपला अपने ग्राम से लेकर आया और पढ़ें