बदलता उत्तर प्रदेश : मेरठ के एलएलआरएम में MBBS पाठयक्रम की सीटों में हुई बढ़ोत्तरी

मेरठ के एलएलआरएम में MBBS पाठयक्रम की सीटों में हुई बढ़ोत्तरी
UPT |

Jun 26, 2024 09:51

LLRM महाविद्यालय में सीटो की संख्या 100 थी। प्राचार्य की कार्य कुशलता एवं दिन प्रतिदिन के प्रयासों के उपरांत एमबीबीएस पाठ्यक्रम की सीटों में कुल 50 सीटों की बढ़ोतरी हो जाने के उपरांत मेडिकल कॉलेज मेरठ में एमबीबीएस पाठ्यक्रम में अब कुल 150 सीटो हो जायेंगी।

Jun 26, 2024 09:51

Short Highlights
  • एनएमसी नई दिल्ली ने बढ़ाई एमबीबीएस की 50 सीटें
  • मेरठ मेडिकल कालेज के एमबीबीएस की कुल सीटें अब 150 
  • प्राचार्य ने मेडिकल कालेज के ​आचार्यगण को दी बधाई 
     
Meerut News : लाला लाजपत राय स्मारक मेडिकल कॉलेज मेरठ में एमबीबीएस पाठ्यक्रम की सीटों में बढ़ोतरी हुई है। लाला लाजपत राय स्मारक मेडिकल कॉलेज मेरठ प्राचार्य डॉ. आरसी गुप्ता के नेतृत्व में दिन प्रतिदिन नयी ऊँचाई छू रहा है। इस क्रम में आज लाला लाजपत राय स्मारक मेडिकल कॉलेज मेरठ के एमबीबीएस पाठ्यक्रम की सीटों में बढ़ोतरी के संबंध में हुई वीडियो कॉन्फ़्रेंसिंग में एनएमसी नई दिल्ली ने आज एमबीबीएस पाठ्यक्रम की सीटों में कुल 50 सीटों की बढ़ोतरी का आश्वासन दिया है।

LLRM महाविद्यालय में सीटो की संख्या 100 थी
वर्तमान में LLRM महाविद्यालय में सीटो की संख्या 100 थी। प्राचार्य की कार्य कुशलता एवं दिन प्रतिदिन के प्रयासों के उपरांत एमबीबीएस पाठ्यक्रम की सीटों में कुल 50 सीटों की बढ़ोतरी हो जाने के उपरांत मेडिकल कॉलेज मेरठ में एमबीबीएस पाठ्यक्रम में अब कुल 150 सीटो हो जायेंगी।

चिकित्सा की विश्वस्तरीय सुविधाएं मौजूद हैं
प्राचार्य डॉ. आरसी गुप्ता ने कार्यालय की पूरी टीम को इस कार्य हेतु बधाई दी। बता दें मेरठ मेडिकल कालेज पश्चिम उत्तर प्रदेश का एकमात्र ऐसे ​कालेज हैं। जहां पर चिकित्सा की विश्वस्तरीय सुविधाएं मौजूद हैं। मेरठ मेडिक्ल कालेज में सिर्फ पश्चिम उत्तर प्रदेश ही नहीं बल्कि दिल्ली और अन्य दूसरे प्रदेशों से भी इलाज कराने के लिए लोग आते हैं। कोरोना संक्रमण काल के दौरान कोरोना संक्रमितों का इलाज कर मेरठ मेडिकल कालेज ने एक नया इतिहास रच दिया था। 
 

Also Read

हिस्ट्रीशीटर चचा को फरार करवाने वाले रेहान का खेल खत्म, दिल्ली पुलिस पर फायरिंग की थी

28 Jun 2024 11:24 PM

गाजियाबाद गाजियाबाद में गजब एनकाउंटर : हिस्ट्रीशीटर चचा को फरार करवाने वाले रेहान का खेल खत्म, दिल्ली पुलिस पर फायरिंग की थी

गाजियाबाद में यूपी पुलिस ने एक गजब एनकाउंटर किया है। गुरुवार शाम दिल्ली पुलिस पर फायरिंग कर बदमाश को छुड़ाने वाले उसके भतीजे रेहान को ढेर कर दिया। और पढ़ें