Meerut Crime News : सरकारी योजना की जानकारी देने के बहाने कारोबारी के घर घुसे बदमाश, चाकू गले पर रख ले गए दो लाख

सरकारी योजना की जानकारी देने के बहाने कारोबारी के घर घुसे बदमाश, चाकू गले पर रख ले गए दो लाख
UPT | मेरठ में हैंडलूम कारोबारी के घर लूट।

Jun 28, 2024 09:19

आईपीएस विपिन टाडा को चार्ज संभाले चंद घंटे ही बीते थे उधर दूसरी तरफ बदमाशों ने दुस्साहसिक तरीके से शहर के पॉश इलाके शास्त्रीनगर में हैंडलूम कारोबारी चंद्र मोहन गोयल के घर लूट की घटना को अंजाम दे डाला। 

Jun 28, 2024 09:19

Short Highlights
  • नए कप्तान विपिन टाडा को मेरठ के बदमाशों की खुलेआम चुनौती
  • शहर के पॉश इलाके शास्त्रीनगर में हैंडलूम कारोबारी के घर वारदात
  • ढाई घंटे कमरे में बंद रहे बुजुर्ग कारोबारी, पड़ोसी ने निकाला बाहर
     
Meerut News : मेरठ में नए कप्तान विपिन टाडा के चार्ज संभालते ही बदमाशों ने उनको लूट के साथ चुनौती दे डाली। आईपीएस विपिन टाडा को चार्ज संभाले चंद घंटे ही बीते थे उधर दूसरी तरफ बदमाशों ने दुस्साहसिक तरीके से शहर के पॉश इलाके शास्त्रीनगर में हैंडलूम कारोबारी चंद्र मोहन गोयल के घर लूट की घटना को अंजाम दे डाला। 

खुद को सरकारी कर्मचारी बताकर घुस जाते हैं
मेरठ के पॉश इलाके शास्त्रीनगर के एफ ब्लॉक में दो बदमाश चार बजे के आसपास हैंडलूम कारोबारी के घर की घंटी बजाते हैं। बदमाश खुद को सरकारी कर्मचारी बताकर लड़कियों के लिए चलाई जा रही योजनाओं की जानकारी देने के लिए घर में घुस जाते हैं। इसके बाद हैंडलूम कारोबारी के गले पर चाकू रखकर उनकी पत्नी और नौकरानी को बंधक बनाकर दो लाख रुपए लूट लेते हैं। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश आराम से तीनों का एक कमरे में बंदकर फरार हो जाते हैं। 

ढाई घंटे तक कमरे में बंद चींखते-चिल्लाते रहे व्यापारी 
लूट की वारदात के बाद बदमाशों ने कारोबारी और दोनों महिलाओं को कमरे में बंद कर दिया। तीनों लोग कमरे में ढाई घंटे तक चींखते चिल्लाते रहे। लेकिन किसी ने नहीं सुना। शाम करीब सात बजे कारोबारी चंद्र मोहन गोयल के पड़ोसी ने आवाज सुनी तो उन्होंने दरवाजा खोला। पुलिस को कारोबारी के घर लूट की जानकारी लगी तो पुलिस में हड़कंप मच गया। 

सूचना पर पहुंचे एसएसपी और एसपी सिटी
शहर के बीचों-बीच पॉश इलाके में लूट की सूचना पर एसएसपी विपिन ताडा और एसपी सिटी आयुष विक्रम सिंह मौके पर पहुंच गए। दोनों अधिकारियों ने पीड़ित कारोबारी चंद्र मोहन गोयल से घटना के बारे में जानकारी ली। एडीजी डीके ठाकुर ने एसएसपी को घटना खोलने के निर्देश दिए हैं।    

Also Read

दिल्ली-देहरादून हाईवे पर 22 जुलाई से भारी वाहनों पर रोक, 29 से पूरा यातायात प्रतिबंधित

4 Jul 2024 09:44 PM

मेरठ Kanwar Yatra-2024 : दिल्ली-देहरादून हाईवे पर 22 जुलाई से भारी वाहनों पर रोक, 29 से पूरा यातायात प्रतिबंधित

बैठक में कांवड़ियों के डीजे  कांवड़ मार्ग में लगने वाले कैम्प के आयोजकों, ट्रांसपोर्टरों, टोल  संचालकों, मंदिर कमेटी पदाधिकारियों से वार्ता कर समन्वय स्थापित करने हेतु एडीजे मेरठ द्वारा निर्देश दिए गए।  और पढ़ें