Bangladesh Violence : बांग्लादेश में हिंदुओं पर अत्याचार के विरोध में मेरठ में बाजार और स्कूल बंद, चिकित्सक नहीं खोलेंगे क्लीनिक

बांग्लादेश में हिंदुओं पर अत्याचार के विरोध में मेरठ में बाजार और स्कूल बंद, चिकित्सक नहीं खोलेंगे क्लीनिक
UPT | बांग्लादेश में हिंदुओं पर हो रहे अत्याचार के विरोध में आज मेरठ बंद का आह्वान।

Aug 17, 2024 02:15

व्यापार संघ सहित शहर के तमाम व्यापारिक संगठनों ने मेरठ बंद को सफल बनाने के लिए संयुक्त व्यापार संघ को समर्थन पत्र भेजा है।

Aug 17, 2024 02:15

Short Highlights
  • सभी व्यापारिक संगठनों ने दिया मेरठ बंद को समर्थन 
  • दोपहर एक बजे तक चिकित्सक बंद रखेंगे अपने क्लीनिक
  • बांग्लादेश में हिदुओं पर अत्याचार के विरोध में मेरठ बंद आज 
Meerut News : बांग्लादेश में हिंदुओं पर हो रहे अत्याचार के विरोध में आज मेरठ बंद का आहवान किया गया है। आज सुबह से ही मेरठ में व्यापारिक प्रतिष्ठान बंद हैं। मेरठ बंद को आईएमए ने समर्थन दिया है। मेरठ में चिकित्सक आज दोपहर एक बजे तक क्लिनिक बंद कर अपना विरोध जाहिर करेंगे। इसी के साथ बाजार पूरी तरह से बंद रहेंगे। कुछ स्कूलों में भी मेरठ बंद को देखते हुए अवकाश किया गया है। 

मेरठ बंद को लेकर सभी व्यापारी संगठनों ने अपना समर्थन
बांग्लादेश में हिंदू नरसंहार के विरोध में आज मेरठ बंद रहेगा। मेरठ बंद को लेकर सभी व्यापारी संगठनों ने अपना समर्थन दिया और एकजुट हैं। मेरठ बंद में व्यापारियों को अन्य संगठनों का समर्थन मिल रहा है। बांग्लादेश में हिंदुओं पर हो रहे अत्याचार के विरोध में चिकित्सक भी क्लीनिक बंद रखेंगे।

ओपीडी कार्य भी नहीं करेंगे
नरसंहार के विरोध में आईएमए के चिकित्सक बंद के समर्थन में हैं। शहर के सभी चिकित्सककों के क्लिनिक दोपहर तक बंद रहेंगे। इस बीच ओपीडी कार्य भी नहीं करेंगे। मरीजों की परेशानियों को देखते हुए सभी प्रकार आपातकालीन सेवाएं जारी रहेंगी। आईएमए अध्यक्ष डॉ. संदीप जैन ने बताया कि आईएमए मेरठ शाखा की आपातकालीन ऑनलाइन बैठक हुई। जिसमें निर्णय लिया गया है।

मेरठ बंद को सफल बनाने के लिए संयुक्त व्यापार संघ को समर्थन पत्र
संयुक्त व्यापार संघ अध्यक्ष अजय गुप्ता और महामंत्री सरदार दलजीत सिंह ने अपनी टीम के साथ आज सुबह से बंद को सफल बनाने के लिए व्यापारियों से आह्वान कर रहे हैं। बंद को सदर बाजार व्यापार संघ, बेगमपुल व्यापार संघ, नवीन मंडी व्यापार संघ,सेंट्रल मार्केट व्यापार संघ, खंदक बाजार व्यापार संघ, पेट्रोल पंप एसोसिएशन, बुढ़ाना गेट व्यापार संघ, शारदा रोड व्यापार संघ, बागपत रोड व्यापार संघ, एल ब्लाक शास्त्रीनगर व्यापार संघ सहित शहर के तमाम व्यापारिक संगठनों ने मेरठ बंद को सफल बनाने के लिए संयुक्त व्यापार संघ को समर्थन पत्र भेजा है।

मेरठ बंद के समर्थन में स्कूल भी आए साथ 
मेरठ बंद रखने के लिए व्यापार संघ ने स्कूल संचालकों से संपर्क किया था। जिससे कि मेरठ बंद को ऐतिहासिक बनाया जा सके। इसको लेकर आज अधिकांश स्कूलों ने भी अवकाश घोषित किया है। मेरठ में करीब 50 से अधिक स्कूलों ने अवकाश की घोषणा की है। बंद के समर्थन में आज स्कूलों में अवकाश है। हालांकि इन स्कूलों की लिस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हाे रही है लेकिन आधिकारिक रूप से कोई ऐलान नहीं किया गया है।

आर्य समाज भी बंद के समर्थन में 
मेरठ बंद को लेकर आर्य समाज थापरनगर के प्रधान राजेश सेठी और केंद्रीय आर्य समिति के मंत्री रविंद्र सिंह ने बताया कि आर्य समाज पूर्ण प्रतिबद्धता के साथ इस प्रदर्शन में सहभागी रहेंगे। बंद को देखते हुए संवेदनशील स्थानों पर पुलिस तैनात की गई है। 

Also Read

डाक विभाग में भर्ती घोटाले मामले में एसटीएफ ने शासन को भेजी रिपोर्ट, डाक अधीक्षक को करेगी गिरफ्तार

3 Oct 2024 12:49 AM

मेरठ Meerut News : डाक विभाग में भर्ती घोटाले मामले में एसटीएफ ने शासन को भेजी रिपोर्ट, डाक अधीक्षक को करेगी गिरफ्तार

डाक विभाग में फर्जी दस्तावेज का उपयोग कर नौकरी लगवाने वाले गिरोह के मिलीभगत से काम करने वाले दोनों डाक अधीक्षक को पुलिस धर-पकड़... और पढ़ें