advertisements
advertisements

Meerut-Hapur Loksabha seat : मेरठ-हापुड़ लोकसभा सीट : भाजपा उम्मीदवार अरुण गोविल ने किया नामांकन दाखिल, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य रहे मौजूद

मेरठ-हापुड़ लोकसभा सीट : भाजपा उम्मीदवार अरुण गोविल ने किया नामांकन दाखिल, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य रहे मौजूद
UPT | मेरठ कलेक्ट्रेट में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के साथ नामांकन दाखिल करने पहुंचे भाजपा उम्मीदवार अरुण गोविल।

Apr 02, 2024 15:10

नामांकन दाखिल करने के बाद भाजपा प्रत्याशी अरुण गोविल ने मेरठ-हापुड़ लोकसभा सीट से भारी बहुमत के साथ जीतने की बात कही है।

Apr 02, 2024 15:10

Short Highlights
  • अरुण गोविल की एक झलक पाने को लोग रहे बेताब
  • नामांकन के बाद डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के साथ निकाला रोड शो
  • कलक्ट्रेट में भीड़ संभालने के लिए पुलिस को करनी पड़ी मशक्कत
Meerut Loksabha chunav : मेरठ-हापुड़ लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार अरुण गोविल ने मंगलवार को उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के साथ कलेक्ट्रेट पहुंचकर नामांकन पत्र दाखिल किया। इस दौरान भाजपा प्रत्याशी अरुण गोविल के साथ भाजपा के नेता और कार्यकर्ता भी साथ में मौजूद रहे।

भाजपा प्रत्याशी अरुण गोविल ने मेरठ-हापुड़ लोकसभा सीट
नामांकन के दौरान भीड़ अधिक होने के कारण कलक्ट्रेट में हालात बेकाबू हो गए। पुलिस को स्थिति संभालने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। नामांकन दाखिल करने के बाद भाजपा प्रत्याशी अरुण गोविल ने मेरठ-हापुड़ लोकसभा सीट से भारी बहुमत के साथ जीतने की बात कही है। उन्होंने कहा कि मेरठ में उनको लोगों का अपार समर्थन मिल रहा है। अबकी बार मेरठ हापुड लोकसभा में भारी मतों के साथ भाजपा जीत हासिल करेंगे।

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के साथ किया रोड शो 
नामांकन दाखिल करने के बाद भाजपा उम्मीदवार अरुण गोविल के साथ डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने रोड शो किया। इस दौरान ऊर्जा राज्य मंत्री सोमेंद्र तोमर भी मौजूद रहे। रावण की ससुराल से रील लाइफ के राम को देखने के लिए सड़क के दोनों ओर लोगों की भीड़ जुट गई। अरुण गोविल के नामांकन को लेकर भाजपा में काफी उत्साह देखा गया।

कलेक्ट्रेट पर भाजपा नेताओं का जमावड़ा
नामांकन के दौरान कलेक्ट्रेट पर भाजपा नेताओं का जमावड़ा लगा रहा। नामांकन के दौरान अरुण गोविल की पत्नी व बेटी मौजूद रहीं। नामांकन के दौरान भाजपा सांसद राजेंद्र अग्रवाल, कैंट विधायक अमित अग्रवाल, राज्यसभा सदस्य कांता कर्दम, विवेक रस्तोगी, कमल दास शर्मा शहीद कई नेता मौजूद रहे। 

Also Read

रालोद के रोड शो में समर्थकों का हंगामा, जयंत को आई मामूली चोट

18 Apr 2024 11:30 PM

बागपत लोकसभा चुनाव 2024 : रालोद के रोड शो में समर्थकों का हंगामा, जयंत को आई मामूली चोट

लोकसभा चुनाव में भाजपा से गठबंधन में मिली दोनों सीटों पर जीत के लिए रालोद और भाजपा पार्टी द्वारा हरसंभव कोशिश की जा रही है... और पढ़ें